For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘एक शहर-एक त्योहार’ मनाने में करें सहयोग : राजीव जैन

10:00 AM Apr 09, 2024 IST
‘एक शहर एक त्योहार’ मनाने में करें सहयोग   राजीव जैन
सोनीपत के दुर्गा मंदिर में सोमवार को राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के तत्वावधान में विक्रम संवत 2081 पर्व पत्रिका का विमोचन करते भाजपा नेता राजीव जैन। साथ हैं शहर के पुजारी। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 8 अप्रैल (हप्र)
मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने मंदिर पुजारियों से शहर में मजबूत संगठन बनाने की अपील की ताकि समय-समय पर आने वाली समस्याओं का समाधान तुरंत हो सके। साथ ही ‘एक शहर-एक त्योहार’ मनाने का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि एक ही त्योहार दो-दो दिन मनाने से असुविधा होती है और त्योहार का महत्व भी कम हो जाता है।
भाजपा नेता राजीव जैन रविवार रात दुर्गा मंदिर, ककरोई रोड के प्रांगण में राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा के तत्वाधान में संवत 2081 पर्व पत्रिका के विमोचन अवसर पर पुजारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सोनीपत लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली के भाई माईराम कौशिक ने ‘जो राम को लाये हैं हम उनको लायेंगे’ भजन सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। शेष नारायण महाराज ने अपने संबोधन में कहा कि सबका कर्तव्य है कि अपने निजी स्वार्थ से ऊपर उठकर सनातन धर्म को मजबूत करने के लिए काम करें ताकि भारत का डंका विश्व में बज सके। पुजारियों ने मांग रखी कि सरकार इमामों की तर्ज पर पुजारियों को भी मासिक भत्ता प्रदान करे तथा आपात स्थिति में आर्थिक मदद करें। सभी ने एक स्वर में कहा कि हम समाज में विशेषकर युवा पीढ़ी में अच्छे संस्कार देने के लिए प्रयासरत रहेंगे।
कार्यक्रम में विशेष तौर पर पंडित अमित शौनक, पंडित लक्ष्मण पाठक, पंडित योगेश शर्मा, पंडित अमित, पंडित विपिन, पंडित विशाल शर्मा, पंडित हेमंत शर्मा, पंडित राजेंदर त्रिपाठी, सुरेश शर्मा, हरिप्रेम शर्मा, उद्धव श्याम, योगेश शर्मा, नवीन मंगला, तरुण देवीदास, योगेश पाल अरोड़ा, मनोज गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×