For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता कॉलेज कौल में दीक्षांत, पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित

10:36 AM Apr 12, 2024 IST
जनता कॉलेज कौल में दीक्षांत  पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित
कैथल के जनता कॉलेज कौल में बृहस्पतिवार को अतिथियों से डिग्री हासिल करती पूर्व छात्रा। -हप्र
Advertisement

कैथल, 11 अप्रैल (हप्र)
बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल में महाविद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष तेजवीर सिंह की अध्यक्षता में द्वितीय दीक्षांत समारोह, वार्षिक पत्रिका का अनावरण एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी के लिए यह एक निर्णायक क्षण है और यह एक उत्सव का दिन है।
एक ऐसा दिन, जब आप अपने द्वारा दूर की गई कई चुनौतियों को पीछे मुड़कर देखते हैं और विचार करते हैं कि अब तक हमने क्या पाया। उन्होंने कहा कि आज के युवा में ही कल के आदर्श प्रबंधक, शिक्षक, नेता, वकील और कलाकार आदि निकलेंगे। मुझे आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है कि भविष्य में देश की युवा शक्ति समस्त विश्व समाज को नयी दिशा और दशा देने में सक्षम होगी।
इसलिए मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि अपनी आकांक्षाओं व सपनों को पूरा करने के लिए निष्ठा, ईमानदारी, मेहनत, संयम, अनुशासन व प्रेम से जीवन यापन कर उन्नति के मार्ग पर अग्रसर बनो। उन्होंने नेल्सन मंडेला के वाक्य का उदाहरण देते हुए कहा कि शिक्षा सबसे शक्तिशाली हथियार है, जिसका उपयोग आप दुनिया को बदलने के लिए कर सकते हैं। मुख्य संपादक डा. विशंभर दास की महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका अनंत शिक्षा का अनावरण मुख्यातिथि द्वारा किया गया। कार्यक्रम के अंत में पुरस्कार वितरित किए गए। इस अवसर पर प्राचार्य डा. ऋषिपाल ने भी संबोधित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×