For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जेल में बदमाश संभाले, अपने हलके में अपराधियों को फटकने नहीं देंगे : सुनील सांगवान

08:42 AM Sep 20, 2024 IST
जेल में बदमाश संभाले  अपने हलके में अपराधियों को फटकने नहीं देंगे   सुनील सांगवान
चरखी दादरी के गांव सांजरवास में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों की सभा संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 19 सितंबर (हप्र)
भाजपा के हलका प्रत्याशी सुनील सांगवान ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि बतौर जेलर अपनी 22 साल की सरकारी नौकरी में उन्होंने तमाम अपराधियों को संभाला है। अब विधायक निर्वाचित होने के बाद वे दादरी हलके में अपराधियों को फटकने तक नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि चेहरा देखकर ही पहचान लेता हूं। दादरी हलके के विकास को बढ़ाने के लिए नई राजनीतिक पारी की शुरुआत की है।
भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने दादरी हलके में अपना जनसंपर्क अभियान चलाया और कहा कि जनता ने मौका दिया तो वे क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाएंगे। उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, नगर परिषद चेयरमैन बक्शीराम सैनी भी थे।
कार्यक्रमों के दौरान सांसद धर्मबीर सिंह, पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान व भाजपा के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष नरेश बंसल ने भी ग्रामीण सभाओं के दौरान सुनील सांगवान को बेहतर उम्मीदवार बताते हुए जीत का रिकार्ड बनाने का आह्वान किया। सुनील सांगवान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकारी अधिकारी का अनुभव रहा है, इसलिए विकास कार्य अधिकारियों के माध्यम से करवाने का भी अनुभव है। सुनील ने कहा कि कांग्रेस जहां अपना संगठन तक खड़ा नहीं कर पाई, वहीं भाजपा बूथ स्तर पर अपने कार्यालय तक खोल चुकी है। इसलिए इस बार भाजपा दादरी हलके से अपना खाता खोलते हुए जीत का रिकार्ड बनाएगी।
सांगवान ने कहा कि वे अपने विरोधी उम्मीदवारों पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार, महामंत्री राष्ट्रदीप परमार, मुंशीराम साहू सहित पार्टी के पदाधिकारी साथ रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement