For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम के विकास में ओडिशावासियों का योगदान महत्वपूर्ण : नवीन गोयल

10:17 AM Jul 08, 2024 IST
गुरुग्राम के विकास में ओडिशावासियों का योगदान महत्वपूर्ण   नवीन गोयल
गुरुग्राम में रविवार को भगवान जगन्नाथ मंदिर में समारोह को संबोधित करते हरियाणा भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक नवीन गोयल। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 7 जुलाई (हप्र)
व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने रविवार को सेक्टर-15 स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर में जगन्नाथ यात्रा में शिरकत की। उन्होंने भगवान जगन्नाथ से आशीर्वाद लेते हुए समस्त गुरुग्राम व ओडिशावासियों को यात्रा की शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने ओडिशा के लोगों की मेहनत, ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए कहा कि गुरुग्राम के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। छोटे से छोटा काम और दुनिया की बड़ी कंपनियों में बड़े पदों पर अधिकारी के रूप में कार्यरत होने के साथ स्वयं सीईओ बनकर गुरुग्राम की अर्थव्यवस्था को मजबूती दे रहे हैं। उन्होंने गुरुग्रामवासियों की सुख-समृद्धि, तरक्की, खुशहाली और आरोग्यता की कामना करते हुए कहा कि ओडिशा से गुरुग्राम में हजारों की संख्या में लोग रहते हैं। सभी लोग स्थानीय लोगों के साथ पूरी आत्मीयता के साथ रहते हैं। गुरुग्राम की तरक्की में अपना योगदान दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि गुरुग्राम को मिलेनियम सिटी बनाने में जितना योगदान स्थानीय और अन्य राज्यों का है, उतना ही योगदान ओडिशा के लोगों का भी है। मन में धर्म के प्रति पूर्ण निष्ठा और आस्था रखते हुए ओडिशा के लोगों ने गुरुग्राम को भी भगवान जगन्नाथ की नगरी बना दी है।
इस अवसर पर एचके मोहंती, अक्षय सामल, प्रभाकर सामल, दिवंगा मलिक, राजन प्लम्बर, पुष्पक सामल, सुजीत नंदा समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement