मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ठेकेदार ने स्टेडियम की मिट्टी बेची, करोड़ों का घोटाला!

08:41 AM Feb 22, 2024 IST

चंडीगढ़, 21 फरवरी (ट्रिन्यू)
बादली से कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स वे प्रश्नकाल के दौरान सिलाना गांव में बनाए जा रहे स्टेडियम पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि ठेकेदार द्वारा स्टेडियम की मिट्‌टी को बेच दिया गया। 8 से 10 करोड़ रुपए की मिट्‌टी बेची है। स्टेडियम से 20 से 25 फुट गहराई तक मिट्‌टी निकाली गई है। सीएम की ओर से जवाब देते हुए प्रिंटिंग एवं स्टेशनरी राज्य मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि दो महीने में स्टेडियम का निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। कुलदीप वत्स द्वारा ठेकेदार पर लगाए गए आरोपों की लिखित में शिकायत करने की बात संदीप सिंह ने कही। उन्होंने कहा, शिकायत आने के बाद सरकार इस पूरे मामले की जांच करवाएगी। उन्होंने कहा कि 8 खेलों के लिए कोर्ट तैयार हो चुके हैं। तीन तरह की चारदीवारी की जा चुकी है। एक साइट में काफी गहराई होने की वजह से विभाग ने दीवार की बजाय वहां तारें लगवाने का निर्णय लिया है।
अम्बाला में बनेगा हॉकी का सिंथेटिक टर्फ : हरियाणा सरकार द्वारा अम्बाला सिटी स्थित राजीव गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में हॉकी के लिए सिंथेटिक टर्फ बिछाया जाएगा। पिछले दिनों मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान इसकी मांग उठी थी। अंबाला सिटी विधायक असीम गोयल नन्न्योला ने विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान यह मामला उठाया। सीएम ने बताया कि खेल विभाग के पास यह प्रोजेक्ट विचाराधीन है।

Advertisement

Advertisement