For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिजली मंत्री का विरोध करेंगे अनुबंधित विद्युत कर्मचारी

08:42 AM May 08, 2024 IST
बिजली मंत्री का विरोध करेंगे अनुबंधित विद्युत कर्मचारी
Advertisement

हिसार, 7 मई (हप्र)
भारतीय मजदूर संघ से संबंधित अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक पारिजात चौक के पास स्थित संगठन कार्यालय में प्रदेशाध्यक्ष कंवरपाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक का संचालन प्रदेश महासचिव ओमवीर यादव ने किया। बैठक में संगठन की अनुशासन समिति सदस्य एवं भारतीय मजदूर संघ प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश बालू व प्रांत मंत्री देवीलाल गुराना विशेष रूप से उपस्थित रहे।
प्रदेश महासचिव ओमवीर यादव ने बताया कि बैठक में संगठन के एजेंडे को लेकर विस्तार से चर्चा हुई और निर्णय लिया गया कि 15 जून तक प्रदेश के सभी जिलों में प्रदेश पदाधिकारी प्रवास करेंगे और संगठन को मजबूत करने का काम करते हुए ज्यादा से ज्यादा अनुबंधित कर्मचारियों को संगठन के साथ जोड़ने का काम करेंगे।
उन्होंने बताया कि बैठक में खेदड़ और यमुनानगर थर्मल में दिए गए धरने के बाद 12 जून, 2023 को हुए समझौते को अभी तक लागू नहीं किए जाने पर रोष प्रकट करते हुए इसके लिए बिजली मंत्री हरियाणा सरकार जिम्मेदार ठहराया गया। उन्होंने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि बिजली मंत्री जो अब हिसार लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं उनका संगठन द्वारा विरोध किया जाएगा, क्योंकि समझौता लागू नहीं होने से सैकड़ों कर्मचारियों का रोजगार खत्म हो गया। उन्होंने बताया कि समझौते के तहत जो सुविधा मिलनी थी वो नहीं मिलने से हजारों कर्मचारी प्रभावित हैं। इसीलिए बिजली मंत्री एवं हिसार लोकसभा सीट से प्रत्याशी के बरवाला में होने वाले किसी भी कार्यक्रम में पुरजोर विरोध किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×