For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अनुबंधित विद्युत कर्मचारियों ने फूंका विरोध का बिगुल

08:08 AM Jul 05, 2024 IST
अनुबंधित विद्युत कर्मचारियों ने फूंका विरोध का बिगुल
फतेहाबाद में प्रदर्शन के बाद अधिकारी को मांग पत्र सौंपते अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ के पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 4 जुलाई (हप्र)
अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ ने प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध का बिगुल बजाते हुए आज फतेहाबाद में रोष प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की।
प्रदर्शन के बाद कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता व जिला उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा दिया। प्रदर्शन की अध्यक्षता संघ के जिला प्रधान राजेश कुमार ने की एवं संचालन जिला सचिव बजिंद्र मैडल ने किया।
इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास ढिल्लो के साथ-साथ सैकड़ों कर्मचारी उपस्थित रहे। प्रदर्शन के दौरान कर्मचारियों को सबोधित करते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास ढिल्लों ने कहा कि आज बिजली विभाग का सारा
बोझ अनुबंधित कर्मचारियों के कंधे पर है।
जिला सचिव बजिन्द्र मैडल ने कहा कि अगर सरकार ने समय रहते संघ के साथ बैठक बुलाकर मांगों को पूरा नहीं किया गया तो संगठन आंदोलन को तेज करेगा और 5 से 15 जुलाई तक प्रदेश में सभी विधायकों, सांसदों, मंत्रियों को ज्ञापन सौंपे जएंगे। अगर फिर भी संघ की अनदेखी की गई तो सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और संगठन 29 जुलाई को करनाल में मुख्यमंत्री के आवास पर विरोध प्रदर्शन करेगा।
इस अवसर पर जिला उप प्रधान सुनील, जिला कैशियर देवेंद्र कुमार, जिला सह सचिव रोहतास कुमार, मनीष कुमार, टोहाना यूनिट प्रधान प्रगट सिंह, टोहाना सिटी प्रधान अजय बराला, सचिव रमेश  कुमार, भूना सब डिवीजन प्रधान धर्मवीर, सचिव कृष्ण कुमार, उकलाना सब डिवीजन प्रधान विक्रम, सचिव प्रदीप सहित सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisement

रेगुलर पॉलिसी की मांग को लेकर प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन

यमुनानगर (हप्र) : रेगुलर करने के लिए पाॅलिसी बनाने समेत अपनी विभिन्न मांगों को लेकर भारतीय मजदूर संघ (बीएमएस) से संबंधित अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ हरियाणा ने प्रदेश के सभी जिलों, खेदड़, यमुनानगर थर्मल में प्रदर्शन किया और बिजली निगम के अधीक्षक अभियंता एवं डीसी के माध्यम से सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन की अध्यक्षता जिलाअध्यक्ष आशीष धीमान ने की। संगठन के प्रदेश पदाधिकारी राज ठाकुर ने कर्मचारियों को संबोधित करते हुये कहा कि आज बिजली निगम के काम का सारा बोझ अनुबंधित कर्मचारियों के कंधे पर है। अनुबंधित कर्मचारियों को सरकार एवं विभाग की तरफ से बहुत कम वेतन और नाममात्र सुविधाएं मिलती हैं, जिससे संगठन में भारी रोष है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement