मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘बरसात के पानी से प्रभावित क्षेत्रों की निरंतर की जा रही निगरानी’

08:54 AM Jul 20, 2023 IST
कुरुक्षेत्र में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री वितरित करते थानेसर के विधायक सुभाष सुधा। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 19 जुलाई (हप्र)
विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि कुरुक्षेत्र में बरसाती पानी को लेकर उत्पन्न हुई परेशानी को लेकर सरकार और प्रशासन द्वारा लगातार बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में निगरानी की जा रही है।
जिन जगहों पर बरसात का पानी अभी भी खड़ा हुआ है, वहां से पानी को निकालने के लिए प्रशासन व ग्रामीणों के साथ मिलकर हर संभव प्रयास किए जा रहे है।
इसके साथ-साथ नगर परिषद, सिंचाई विभाग, जन स्वास्थ्य विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारियों को भी निर्देश दिए गए है कि बाढ़ के पानी से प्रभावित क्षेत्रों में अपने-अपने विभाग से संबंधित सभी मूलभूत सेवाओं को जल्द से जल्द बहाल करें ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।
विधायक सुभाष सुधा बुधवार को बरसात के पानी से प्रभावित विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को राशन, पानी, दूध, बिस्कुट, दवाइयां सहित अन्य खाद्य सामग्री वितरण के उपरांत बातचीत कर रहे थे।
इसके अलावा हरियाणा के एकमात्र शक्तिपीठ श्री देवीकूप भद्रकाली मंदिर द्वारा भी पिछले कईं दिनों से बाढ़ प्रभावित लोगों के लिए भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। इसके अलावा भारतीय नौजवान सभा के अध्यक्ष अशोक शर्मा पहलवान तथा उनकी सहयोगी टीम भी बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करके खाद्य सामग्री वितरित कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
क्षेत्रोंनिगरानीनिरंतरप्रभावितबरसात
Advertisement