For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार काबू

07:16 AM Sep 19, 2024 IST
रिश्वत लेने के आरोप में हवलदार काबू
Advertisement

चंडीगढ़, 18 सितंबर (हप्र)
पुलिस थाना नकोदर देहाती, जिला जालंधर में तैनात एक हवलदार कंवरपाल सिंह को 49,800 रुपये की रिश्वत मांगने और लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उसे जालंधर की अदालत ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए राज्य विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी को श्री मुक्तसर साहिब जिले के गांव मदरसा निवासी लखविंदर सिंह द्वारा मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार रोधी एक्शन लाइन पर दर्ज शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।
शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है और उसने पी.एच.जी. में सेवा करते हुए अपने चाचा की मृत्यु के बाद 2017 में जिला कमांडर, पंजाब होम गार्ड (पी.एच.जी.) कार्यालय, फरीदकोट में दया के आधार पर नौकरी के लिए आवेदन किया था। इस संबंध में आरोपी पुलिसकर्मी ने शिकायतकर्ता को होम गार्ड में दया के आधार पर नौकरी दिलाने के बदले 6,50,000 रुपये की रिश्वत मांगी थी।
प्रवक्ता ने आगे आरोप लगाया कि हवलदार ने उसे पहली किस्त के रूप में 50,000 रुपये देने के लिए कहा। इसके बाद, आरोपी हवलदार ने उसे बार-बार रकम अपने एचडीएफसी खाते में ट्रांसफर करने के लिए दबाव बनाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement