For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विनेश को ओवरवेट दिखाकर अयोग्य घोषित करना साजिश : कै. यादव

07:02 AM Aug 09, 2024 IST
विनेश को ओवरवेट दिखाकर अयोग्य घोषित करना साजिश   कै  यादव
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव पत्रकारों से बात करते हुए। - हप्र

गुरुग्राम, 8 अगस्त (हप्र)
पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट का मात्र 100 ग्राम ओवररेट दिखाकर अयोग्य घोषित करना घोर अन्याय है। यह विनेश का नहीं पूरे भारत देश का अपमान है और इसमें साजिश की बू आ रही है। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि यह बड़ा ही विचित्र मामला है, खेल मंत्री को तुरंत प्रभाव से पेरिस जाना चाहिए था, भारतीय ओलंपिक संघ को इस मुद्दे को मजबूती से उठाकर देश की बेटी को न्याय दिलाना चाहिए। लेकिन भाजपा सरकार चुपचाप तमाशा देखती रही इससे साफ जाहिर होता है कि सरकार के मन में खोट है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने अपने गुरुग्राम स्थित कार्यालय पर प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि न्याय के लिए फुटपाथ पर विरोध प्रदर्शन से लेकर ओलंपिक के शिखर मंच पर पहुंचने तक, उनके साथ जो हुआ वह बेहद दुखद है। उन्होंने कहा विनेश हिम्मत हारने वालों में से नहीं हैं, हमें पूरा भरोसा है कि वह अखाड़े में और अधिक मजबूती से वापसी करेंगी। विनेश के साथ पूरा देश खड़ा है। यादव ने कहा हरियाणा के मुख्यमंत्री जो घोषणा की है वह स्वागत योग्य है लेकिन देश को गोल्ड चाहिए था।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि बांग्लादेश में जो हो रहा है  उसे देखकर सरकार को सही कदम उठाने चाहिए और जो लोग फंसे हुए हैं उनको निकालना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×