For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

इसे अपना चुनाव समझ कर खिलाएं कमल : मुकेश शर्मा

10:20 AM Sep 14, 2024 IST
इसे अपना चुनाव समझ कर खिलाएं कमल   मुकेश शर्मा
गुरुग्राम के भाजपा कार्यालय में शुक्रवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में मौजूद प्रत्याशी मुकेश शर्मा व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 13 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के विकास कार्यों से विपक्ष के नेताओं में खलबली मची हुई है। भाजपा की लहर ने कांग्रेस नेताओं की नींद उड़ाई हुई है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ओछी राजनीति पर उतर आया है और लोगों को भ्रमित कर रहा है। उन्होंने का कि राहुल गांधी और कांग्रेस की मानसिकता दलित विरोधी है। वह शुक्रवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में गुड़गांव विधानसभा के कार्यकर्ताओं से चुनाव पर चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि आप लोगों ने विपक्ष की पोल घर-घर जाकर खोलनी है और मोदी तथा नायब सरकार की उपलब्धियां बतानी हैं।
मुकेश शर्मा ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की लहर है। लोकसभा चुनाव में भी गुरुग्राम के मतदाताओं ने कमल के फूल को जिताया है। उन्होंने कहा कि आप अपना चुनाव समझकर गुड़गांव सीट पर कमल खिलाएं। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की तरक्की, युवाओं का भविष्य और किसानों की मजबूती तथा गरीबों के उत्थान के लिए तीसरी बार भाजपा सरकार बनना जरूरी है। उन्होंने कहा कि चुनाव में समय कम बचा है, इसलिए अधिक से अधिक घरों में जाएं। लोगों से मिले और कांग्रेस की सच्चाई से अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लगने लगा है कि भाजपा प्रचंड बहुमत से फिर से सरकार बना रही है, इसलिए वह झूठ और अफवाहों का सहारा लेकर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने महिला कार्यकर्ताओं का भी आग्रह किया कि सभी बहनें हरेक महिलाओं से मिलें और उन्हें बताएं कि भाजपा सरकार में ही महिलाओं का सम्मान संभव है।
भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि हमारे पास मजबूत संगठन की ताकत है और समर्पित कार्यकर्ता हैं। कार्यकर्ताओं के दम पर हम लगातार चुनाव जीतते आ रहे हैं। इस चुनाव में भी जनता जिले की चारों विधानसभाओं में कमल खिलाएगी।
मंच पर गुरुग्राम जिला प्रभारी संदीप जोशी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, मंडलों के प्रवासी संयोजक, जिला महामंत्री रामबीर भाटी, सर्वप्रिय त्यागी, अजीत यादव, जिला मीडिया प्रमुख पवन यादव, बोधराज सीकरी, आलिश तोमर,कार्यालय सचिव यादराम जोया, प्रदेश और जिले के पदाधिकारी, गुरुग्राम विधानसभा के मंडल अध्यक्ष, मोर्चे के अध्यक्ष, पार्षद, मंडलों के संयोजक और सभी गुरुग्राम विधानसभा के प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement