For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दून क्षेत्र को विकास की धारा से जोड़ना सरकार की प्राथमिकता : राम कुमार चौधरी

06:55 AM Sep 23, 2024 IST
दून क्षेत्र को विकास की धारा से जोड़ना सरकार की प्राथमिकता   राम कुमार चौधरी
बीबीएन के दून विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत संडोली में रविवार को मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार चौधरी लगभग 21 लाख की लागत के विभिन्न विकासात्मक कार्यों का शिलान्यास करते हुए । -निस
Advertisement

बीबीएन, 22 सितंबर (निस)
मुख्य संसदीय सचिव (उद्योग, राजस्व एवं नगर नियोजन विभाग) राम कुमार चौधरी ने आज दून विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत संडोली में लगभग 21 लाख रुपये की लागत के विभिन्न विकासात्मक कार्यों का शिलान्यास किया।
उन्होंने निचली संडोली से जोध सिंह के घर तक बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ विकास प्राधिकरण के माध्यम से 4.50 लाख रुपए की लागत से संपर्क मार्ग पर बिछने वाली इंटरलॉक टाइल्स तथा गांव खाबलिया संडोली में ज्ञानचंद के घर से जगदीश चंद के घर तक 16.57 हजार की लागत से बनने वाले भूमिगत जल निकासी, सीवरेज व संपर्क मार्ग पर बिछने वाली इंटरलॉक टाइल्स के कार्य का शिलान्यास किया।
मुख्य संसदीय सचिव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह प्रयास किया जा रहा है कि दून विधानसभा क्षेत्र के सभी गांवों, घरों को बेहतर सड़क सुविधा मिले। उन्होंने ग्राम पंचायत संडोली में पूर्ण चंद के घर तक गली को पक्का करने के लिए 2 लाख, मान सिंह के घर तक की गली को पक्का करने के लिए 02 लाख तथा संडोली पंचायत में सामुदायिक केंद्र बनाने के लिए बीबीएनडीए के माध्यम से 15 लाख तथा निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) के माध्यम से 5 लाख रुपए की घोषणा की। इसके अतिरिक्त उन्होंने निचली संडोली से जोध सिंह के घर तक बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ विकास प्राधिकरण के माध्यम से 4.50 लाख रूपये की लागत से संपर्क मार्ग पर बिछने वाली इंटरलाक टाइल्स के लिए अतिरिक्त 4.50 लाख रूपए देने की घोषणा की।
उन्होंने कहा कि दून विधानसभा क्षेत्र के लोगों की मांग के अनुसार सभी कार्य चरणबद्ध तरीके करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों तक सभी मूलभूत सुविधाएं पहुंचाना तथा विकास की गति को तेज करना उनकी प्राथमिकता है। इस अवसर पर ग्राम पंचायत संडोली के प्रधान भाग सिंह उप प्रधान श्यामलाल, ग्राम पंचायत नंदपुर के प्रधान मस्त मोहम्मद, ग्राम पंचायत सुनेड़ के प्रधान मेहर चंद, ग्राम पंचायत लोधी माजरा के पूर्व प्रधान रामलाल, ग्राम पंचायत संडोली के वार्ड पंच राम लोक, पवन व पूर्व पंच कमल, रोशन लाल, बाबूराम आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement