मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

थानेसर से कांग्रेस की जीत कार्यकर्ताओं को समर्पित

08:01 AM Oct 21, 2024 IST
थानेसर में कांग्रेस विधायक अशोक अरोड़ा रविवार को पंजाबी धर्मशाला में कार्यकर्तओं की बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 20 अक्तूबर (हप्र)
थानेसर से कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायक अशोक अरोड़ा ने अपनी जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को दिया और कहा कि जिन विपरीत परिस्थितियों में कार्यकर्ताओं ने जी-तोड़ मेहनत करके कांग्रेस को विजय दिलवाई है, उसके लिए वह कार्यकर्ताओं को सलाम करते हैं। अशोक अरोड़ा पंजाबी धर्मशाला में थानेसर के कार्यकर्ताओं का आभार जताने के लिए बुलाई गई बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनादेश चोरी किया है। पूरे प्रदेश और थानेसर हल्के में कांग्रेस की लहर चल रही थी, परंतु अप्रत्याशित चुनाव नतीजे आने से सारी जनता हैरान है। भाजपा सरकार ने ईवीएम में सेटिंग करके जनादेश को चोरी किया है।
विधायक अशोक अरोड़ा ने कहा कि कार्यकर्ताओं की कठिन मेहनत के कारण ही कांग्रेस को थानेसर हल्के में विजय प्राप्त हुई है। जिस प्रकार से चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ने गुंडागर्दी की, वह शर्मनाक है।

Advertisement

कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं
विधायक अशोक अरोड़ा ने कहा कि पुलिस कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है। उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक से बातचीत की थी। अशोक अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने पुलिस अधीक्षक को स्पष्ट रूप से कह दिया है कि वह पूर्व भाजपा विधायक सुभाष सुधा से एक ही बार में लिस्ट लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर केस दर्ज कर लें। पुलिस प्रशासन दबाव में काम कर रहा है। उनका कानून में तो विश्वास है, लेकिन पुलिस अधिकारियों पर विश्वास नहीं है। दूसरी ओर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। भविष्य में जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री से मिलकर सारा मामला जानकारी में लाया जाएगा। किसी भी कीमत पर कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न सहन नहीं किया जाएगा।

‘नगर परिषद चुनाव एकजुट होकर लड़ेंगे’
विधायक अशोक अरोड़ा ने कहा कि अब कांग्रेस कार्यकर्ता एकजुट होकर नगर परिषद का चुनाव लड़ेंगे और नगर परिषद चुनाव में भी जीत हासिल करेंगे। कांग्रेस पूरी तरह से संगठित है।

Advertisement

Advertisement