For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राज्यसभा चुनाव से कांग्रेस का भागना भाजपा के साथ हुड्डा की डील को करता है उजागर : दुष्यंत

10:15 AM Jul 08, 2024 IST
राज्यसभा चुनाव से कांग्रेस का भागना भाजपा के साथ हुड्डा की डील को करता है उजागर   दुष्यंत
Advertisement

रोहतक, 7 जुलाई (हप्र)
पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खुद के बेटे दीपेंद्र को लोकसभा का चुनाव जितवाने के लिए राज्यसभा की सीट भाजपा को गिफ्ट दे दी थी। उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस की सांठगांठ जगजाहिर हो गई है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विपक्ष का सबसे बड़ा दल कांग्रेस आज राज्यसभा चुनाव का मैदान छोड़कर भाग रहा है, जो कि हुड्डा द्वारा रोहतक लोकसभा के बदले भाजपा को राज्यसभा की सीट देने की डील को उजागर करता है।
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रविवार को रोहतक में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि राज्यसभा चुनाव में कोई सामाजिक उम्मीदवार चुनाव लड़े ताकि विपक्ष की एकजुटता से हम अल्पमत में आई भाजपा सरकार को करारा जवाब दे सके।
इससे पहले जजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने अगले 100 दिनों को अहम बताते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव की तैयारी और संगठन मजबूती के बारे में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जजपा कार्यकर्ता बदलाव का संकल्प लेकर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि अगले 100 दिन कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत रंग लाएगी।
दुष्यंत चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे जनसंपर्क अभियान को बढ़ायें। कार्यकर्ता भाजपा व कांग्रेस की गलत नीतियों को उजागर करते हुए उनकी पोल खोलें तथा जजपा द्वारा करवाए गए विकास कार्यों और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं।
इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष बृज शर्मा, प्रभारी रमेश खटक, बलवान सुहाग, दलबीर भरण, हरज्ञान मोखरा, प्रदीप देशवाल, रवींद्र सांगवान, मनोज बालंद, सन्दीप हूडा, मीना मकड़ौली, संजय बल्हारा, जीतेन्द्र बल्हारा, राजेश सैनी, माहले खत्री, कृष्ण घनघस, रमेश मोखरा, रविन्द्र बखेता, हरकिशन खटक, राजेश गुलिया आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×