For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हर परिवार को समृद्ध बनाना ही कांग्रेस का संकल्प : राजीव गोन्दर

07:28 AM Aug 10, 2024 IST
हर परिवार को समृद्ध बनाना ही कांग्रेस का संकल्प   राजीव गोन्दर
नीलोखेड़ी में शुक्रवार को कांग्रेस नेता राजीव मामूराम गोन्दर का स्वागत करते ग्रामीण। -निस

नीलोखेड़ी, 9 अगस्त (निस)
कांग्रेस नेता राजीव मामूराम गोन्दर ने कहा कि 10 वर्षों तक प्रदेशमें सत्ता चलाने वाली भाजपा अपना जनाधार खिसकता देखकर समाधान शिविर लगा रही है। उन्होंने कहा कि ये शिविर भी लोगों के लिए समस्याओं का अड्डा साबित हो रहे हैं। नतीजतन प्रदेश में बदलाव की आंधी चली हुई है। भाजपा वाले अपनी हार को देखकर एक बार फिर चुनावी लॉलीपॉप बांट रहे हैं।
जिस प्रकार दीपक बुझने से पहले फड़फड़ाता है, वही हाल भाजपा सरकार का है। वह आज बड़थल, सीधपुर, कमालपुर तथा सांवत आदि गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनानी है। केवल कांग्रेस ही जनता को खोए हुए अधिकार वापस दिला सकती है। प्रदेश की जनता को पीपीपी, प्रॉपर्टी आईडी, आधार वेरिफिकेशन जैसे मामलों में जनता दर दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। युवा पीढ़ी बेरोजगारी के दलदल में फंस रहा है। पोर्टल के जाल में फंसा कर जनता को दोनों हाथों से खूब लूटा जा रहा है। किसानों को भी लॉलीपॉप देकर चुनावी षड्यंत्र रचा गया है, लेकिन जनता भाजपा वालों का असली चेहरा देख चुकी है।
उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं है, जब प्रदेश में कांग्रेस की मजबूत सरकार बनेगी घर-घर में खुशहाली आएगी, फ्री बिजली राशन के साथ युवाओं को अपार नौकरियां, किसानों को एमएसपी की गारंटी, महिलाओं को आर्थिक सम्मान दिया जाएगा। हर वर्ग को समृद्ध बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी ने संकल्प लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement