मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का घोषणापत्र पूरी तरह से छलावा, सावधान रहे जनता : कैप्टन अभिमन्यु

10:19 AM Sep 19, 2024 IST
नारनौंद के गांव कोथ कलां में कैप्टन अभिमन्यु का स्वागत करते ग्रामीण। -निस

नारनौंद , 18 सितंबर (निस)
नारनौंद से उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस के घोषणापत्र को छलावा बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कहती कुछ है और करती कुछ है, इसका उदाहरण वे प्रदेश है, जहां कांग्रेस ने झूठ के सहारे सत्ता हथियाई है। जनता को ऐसी पार्टी से सावधान रहना चाहिए।
कैप्टन अभिमन्यु बुधवार को अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान कोथ कलां गांव में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वास्तव में तो हरियाणा में कांग्रेस है ही नहीं बल्कि बापू-बेटा फर्म है, जिसे जनता नकार चुकी है। फिर भी हम कहते हैं कि घोषणापत्र में भाजपा की नकल की गई है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी 500 रुपए में सिलेंडर देने की घोषणा कर चुके हैं और कांग्रेस अब देने की बात कर रही है। ओपीएस की जहां तक बात है, कांग्रेस ने हिमाचल में वादा किया था, वहां कर्मचारियों को वेतन के भी लाले पड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस दो लाख युवाओं को रोजगार देने की बात कह रही है लेकिन कांग्रेस क्या करेगी, ये उनके दो विधायकों के वायरल हो रहे वीडियो बता रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि न तो नौ मन तेल होगा और न राधा नाचेगी लेकिन फिर भी यदि कांग्रेस छलावा करके आ जाती है तो समझो मैरिट खत्म, बिना पर्ची, बिना खर्ची नौकरियां खत्म, पढ़ने वाला युवा को निराशा झेलनी पड़ेगी क्योंकि कांग्रेस के एक विधायक सरेआम कह रहे हैं कि सरकार बनते ही उन्हें रोजगार दिया जाएगा, जो ज्यादा वोट देगा। इसी तरह कांग्रेस के एक अन्य उम्मीदवार शमशेर गोगी कह रहे हैं कि सरकार आते ही पहले अपना घर भरेंगे, घर भरने में क्या बुराई है। कैप्टन अभिमन्यु जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त नजर आए। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में गाली-गलौज करने वालों, उपद्रव फैलाने वालों के लिए कोई जगह नहीं है।

Advertisement

Advertisement