मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा : प्रो.रामबिलास

11:02 AM Sep 22, 2024 IST
महेंद्रगढ़ शहर की सैन धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को संबोधित करते पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास शर्मा। -निस

नारनौल, 21 सितंबर(निस)
कांग्रेस का घोषणा पत्र झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस की कथनी और करनी में अंतर है। ये बातें हरियाणा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने आज जनपद के शहर महेंद्रगढ़ स्थित सैन धर्मशाला में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा भाजपा के सह प्रभारी बिप्लब देव एवं महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह यादव विशेष रूप से मौजूद थे। श्री शर्मा ने कहा कि 10 वर्ष के केंद्र व प्रदेश सरकार के शासनकाल मेें देश के साथ-साथ प्रदेश में भी उन्नति के नए आयाम स्थापित हुए हैं। आप सबके सहयोग से तीसरी बार केंद्र में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं और हरियाणा में भी तीसरी बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनेगी। भारतीय जनता पार्टी ने अपने संकल्प पत्र में 20 प्रमुख वायदे किए हैं जिनको भाजपा सरकार बनने पर हर हालत में पूरा किया जाएगा। 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा संकल्प पत्र में किए गए वादों को एक-एक करके भाजपा सरकार ने पूरा करने का कार्य किया है। भाजपा ने अपना संकल्प पत्र आम जनता के सुझाव से तैयार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन काल में बगैर खर्ची बगैर पर्ची लोगों को रोजगार मिला, जिसका सबसे अधिक फायदा दक्षिणी हरियाणा के बेरोजगार युवाओं को हुआ है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी व उनके नेताओं को आम जनमानस से कोई सरोकार नही। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां पर कोई कार्य नहीं हो रहे। हरियाणा में किसानों की फसल एमएसपी पर खरीदी जा रही है। कांग्रेस चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए अग्नि वीरों को लेकर झूठा भ्रम फैला रही है जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कह चुके हैं कि हर अग्नि वीर के लिए प्रदेश सरकार ने नौकरी सुरक्षित कर दी है।
शर्मा ने 5 अक्तूबर को भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मत देकर जिताने की अपील की। इस अवसर पर त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व हरियाणा भाजपा सह प्रभारी बिप्लब देव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह आप सब की मेहनत से केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार बनी है इसी तरह हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए कार्यकर्ता की जान से जुट जाएं । ट्रिपल इंजन की सरकार हरियाणा में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह यादव ने भी क्षेत्र व महेंद्रगढ़ के विकास के लिए भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement