For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ का पिटारा : मोहनलाल बड़ौली

08:26 AM Sep 19, 2024 IST
कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ का पिटारा   मोहनलाल बड़ौली
Advertisement

चंडीगढ़, 18 सितंबर (ट्रिन्यू)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कांग्रेस के घोषणापत्र को झूठ का पिटारा कहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से झूठी गारंटी देती आ रही है। अब कांग्रेस की इन गारंटियों पर कोई भरोसा करने वाला नहीं है। जनता का भरोसा मोदी और नायब की गारंटी पर है। बड़ौली ने कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है, जबकि कांग्रेस के लोग बोलते बहुत कुछ हैं, पर करते कुछ नहीं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि प्रदेश में तीसरी बार प्रचंड बहुमत से जनता भाजपा की सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि नायब सैनी दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। कांग्रेस पर प्रहार करते हुए बड़ौली ने कहा कि अब कांग्रेस की सच्चाई देश और प्रदेश के लोगों के सामने है।
फरीदाबाद एनआईटी के कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कांग्रेस के कोटा कल्चर की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा सिफारिश और पैसे का लेन-देन करके ही युवाओं को नौकरी देती है। कांग्रेस की सरकार में नौकरियों का कोटा तय होता है, यह कांग्रेस प्रत्याशी ने साफ कर दिया। कांग्रेस योग्यता और मैरिट के मापदंड को नहीं मानती। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में सदा ही योग्यता को नकारा गया है, जबकि भाजपा ने योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरियां दी है। कांग्रेस के पर्ची और खर्ची के सिस्टम को भाजपा सरकार ने खत्म किया है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस की सभाओं में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। यह लोगों के लिए गलत संदेश देना है।

Advertisement

असली चेहरा सामने आया

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अभी तो चुनाव चल रहे हैं, कांग्रेस की सरकार भी नहीं बनी है, लेकिन कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस के नेताओं ने अभी से ही पर्ची और खर्ची के सिस्टम पर काम करना शुरू कर दिया है। 50 वोट पर एक नौकरी देने वाले कांग्रेस के इस कल्चर पर मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस का मतलब ही भ्रष्टाचार, परिवारवाद को बढ़ावा देना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement