For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का काम लोगों को सिर्फ बरगलाना : याेगी आदित्यनाथ

08:35 AM Sep 23, 2024 IST
कांग्रेस का काम लोगों को सिर्फ बरगलाना   याेगी आदित्यनाथ
नरवाना में रविवार को भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के चुनाव प्रचार के दौरान मंचासीन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य। -निस
Advertisement

नरवाना, 22 सितंबर (निस)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी के समर्थन में रविवार को नरवाना विधानसभा क्षेत्र में मेला ग्राउंड मंडी में विशाल जनसभा की। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की उपलब्धियां बताई वहीं, कांग्रेस को भी जमकर कोसा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से भारत के महापुरुषों का अपमान किया है। चाहे वह श्री राम हों, श्रीकृष्ण हों, या फिर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर। योगी ने कहा कि जब भी कांग्रेस को सत्ता मिली, उन्होंने अनुसूचित जातियों पर अत्याचार किए। कांग्रेस की नीतियां हमेशा देश को कमजोर करने वाली रही हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने जातिवाद और संप्रदायवाद को बढावा देकर समाज में फूट डालने का काम किया। कांग्रेस कभी भी देश के विकास और सुरक्षा के लिए गंभीर नहीं रही। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बाबा साहेब अंबेडकर के अपमान का भी आरोप लगाया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस केवल सत्ता के लिए राजनीति करती है, जबकि भाजपा देश के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए काम करती है। कांग्रेस ने वोट बैंक के लिए हमेशा लोगों को बरगलाने का काम किया है।
योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य की तुलना हरियाणा से करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने विकास की नयी राहें खोली हैं। वहां पिछले साढ़े सात वर्षों में एक भी दंगा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हरियाणा ने भी अभूतपूर्व विकास देखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जाति, धर्म, और संप्रदाय से ऊपर उठकर विकास कार्य किए हैं और हरियाणा को भारत के विकास के केंद्र में लाने का काम किया है।
इस रैली में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली, मंहत शुकराई नाथ, बाबा गैबी साहब मंहत अजय गिरी, भाजपा नेता रिछपाल शर्मा, बलदेव वाल्मिकी, पूर्व विधायक पिरथी नंबरदार, मंडल अध्यक्ष प्रमोद शर्मा, भगवती प्रसाद बागडी, प्रैस प्रवक्ता विकेश तागरा, सुरेश पांचाल, मोहनलाल गर्ग, धर्मबीर बाता आदि मौजूद रहे।

Advertisement

कृष्ण बेदी कर्मठ युवा नेता

योगी आदित्यनाथ ने जनसभा के दौरान भाजपा के उम्मीदवार कृष्ण बेदी की तारीफ करते हुए उन्हें एक कर्मठ और योग्य नेता बताया। उन्होंने कहा कि कृष्ण बेदी ने हमेशा सभी जातियों और समुदायों को साथ लेकर चलने का काम किया है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे कृष्ण बेदी को विजयी बनाएं।

नरवाना का विकास मेरा पहला उद्देश्य : कृष्ण बेदी

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शक्ति का प्रतीक तलवार भेंट की और जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि नरवाना का विकास मेरा पहला उद्देश्य रहेगा। भाजपा कार्यकाल में बिना किसी भेदभाव के पूरे प्रदेश में हर क्षेत्र का विकास हुआ है। जनसभा को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बडौली ने भी संबोधित किया और भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement