For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की जन संदेश पदयात्रा ने उड़ाई भाजपा की नींद : अकरम खान

10:26 AM Jul 29, 2024 IST
कांग्रेस की जन संदेश पदयात्रा ने उड़ाई भाजपा की नींद   अकरम खान
जगाधरी में रविवार को पूर्व मंत्री चौ. अकरम खान जगाधरी अंबाला में पदयात्रा के दौरान सांसद कुमारी सैलजा के साथ मंच साझा करते हुए। -निस

जगाधरी, 28 जुलाई (निस)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री चौधरी अकरम खान ने रविवार को कहा कि कांग्रेस सांसद एवं पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा को छत्तीस बिरादरी का सहयोग व समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने कहा कि गत दिवस अंबाला में आयोजित कांग्रेस जन संदेश पदयात्रा में उमड़े जनसैलाब ने इस पर स्वीकृति की मुहर लगा दी है। उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों ने इस पदयात्रा का खुले दिल से स्वागत किया है। चौधरी ने कहा कि पदयात्रा में खुल रही पोल-पट्टी से भाजपा नेताओं की नींद उड़ी हुई है। उन्होंने कहा 10 साल के अंदर भाजपा ने जनहित में कुछ भी नहीं किया है।
अकरम खान ने कहा कि भाजपा का एक ही एजेंडा है असली मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना। पूर्व मंत्री ने कहा कि जागरूक जनता भाजपा की इस राजनीतिक चाल को समझ चुकी है। लोग भाजपा के झांसे में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के निराशाजनक प्रदर्शन से इसके नेता विधानसभा चुनाव में हार के खतरे से सहमे हुए हैं। अकरम खान ने कहा कि आज समाज का हर वर्ग इस सरकार से परेशान है। पूर्व मंत्री ने कहा कि जल्दी ही जगाधरी में भी बहन कुमारी सैलजा की पदयात्रा निकाली जाएगी। इसे लेकर कार्यकर्ताओं ही नहीं, बल्कि जन मानस में भी उत्साह देखने को मिल रहा है।
इस मौके पर एडवोकेट अभिषेक बांगड़, नंबरदार बोधराज कंबोज, जिला परिषद के सदस्य नरवैल सिंह, संजीव वालिया आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×