मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हर आदमी के लिए समृद्धि सुनिश्चित करेंगे कांग्रेस के ‘पांच न्याय’ : राजा वड़िंग

07:05 AM May 15, 2024 IST

लुधियाना, 14 मई (निस)
लुधियाना लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने आज दाखा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार किया। इस दौरान विभिन्न गांवों में सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र में शामिल ‘पांच न्यायों’ के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता दोहरायी।
इस अवसर पर अपने संबोधन में राजा वड़िंग ने पिछले चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की तीखी आलोचना की। वड़िंग ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भी कड़ा रुख अपनाया और उस पर विभाजनकारी राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने उन नीतियों को लागू करने का ज़िक्र किया, जो सभी नागरिकों के कल्याण को प्राथमिकता देती हैं, फिर चाहे उनकी पृष्ठभूमि कुछ भी हो।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पंजाब के लोग ऐसी सरकार के हकदार हैं, जो वास्तव में उनके हित में काम करे, न कि ऐसी सरकार जो खोखले वादे करे या उन्हें विभाजित करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के ‘पांच न्याय’ प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति के लिए न्याय और समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए बनाए गए हैं।

Advertisement

Advertisement