For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बवानीखेड़ा हलके में कांग्रेस का कारवां जनसैलाब बन चुका : प्रदीप नरवाल

09:53 AM Oct 02, 2024 IST
बवानीखेड़ा हलके में कांग्रेस का कारवां जनसैलाब बन चुका   प्रदीप नरवाल
भिवानी में मंगलवार को ग्रामीण सभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते प्रदीप नरवाल। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 1 अक्तूबर (हप्र)
बवानीखेड़ा से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप नरवाल ने कहा कि क्षेत्र में कांग्रेस का कारवां अब जनसैलाब का रूप ले चुका है और बवानीखेड़ा व हरियाणा में बदलाव की आंधी देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि कल कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी बवानीखेड़ा में रैली के लिए आ रही हैं।
उनके आगमन की सूचना को लेकर 36 बिरादरी और महिलाओं और युवाओं में भारी उत्साह है। गांव तालु, धनाना, जताई आदि में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए नरवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है। ये महिलाओं, युवाओं, पहलवानों, किसानों से लेकर हर वर्ग के सम्मान की लहर है। अगर मतदाता किसी के बहकावे में आकर बंट जाएंगे तो उन्हें सम्मान वापस नहीं मिलेगा।
संविधान ने सभी को वोट का अधिकार दिया है, इसका वे बेहद सोच समझकर कांग्रेस के पक्ष में वोट करने का इस्तेमाल करें।
उन्होंने कहा कि सभी हलकों से ऐसी सूचनाएं आ रही हैं कि कांग्रेस को बढ़त हासिल हो गई है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे एक-एक वोट कांग्रेस को दें ताकि विकास के नए अध्याय की शुरुआत फिर से की जा सके।
नरवाल ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आने पर बुजुर्गों को देश में सबसे ज्यादा 6000 रुपये बुढ़ापा पेंशन, कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम, गरीब परिवारों को 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व 3.5 लाख रुपये की लागत से 2 कमरे के मकान, किसान को एमएसपी गारंटी और रसोई गैस 500 रुपये करने का कार्य कांग्रेस सरकार करेगी।
हर गांव शहर को पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे बवानीखेड़ा की जनता द्वारा दिए गए आशीर्वाद, स्नेह व सहयोग का हमेशा ऋणी रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement