मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पृथला में कांग्रेस की बड़ी जीत खोलेगी विकास, राेजगार के द्वार : उदयभान

10:58 AM Sep 13, 2024 IST
पृथला क्षेत्र के सीकरी में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर आयोजित सभा में प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान। -हप्र

पलवल, 12 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी से अधिकृत प्रत्याशी घोषित होने के उपरांत पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया ने बृहस्पतिवार को सीकरी स्थित कार्यालय पर अपार भीड़ जुटाकर पृथला क्षेत्र से कांग्रेस की विजयी हुंकार भरी। इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। सभा में मौजूद क्षेत्र के सभी 104 गांवों के हजारों की संख्या में लोगों ने एकमत से रघुबीर तेवतिया को अपना समर्थन देकर चुनावी प्रचार के पहले ही दिन उन्हें बड़ी राजनीतिक ताकत प्रदान की।
इस अवसर पर क्षेत्र की 36 बिरादरी के लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान को पगड़ी बांधकर अपने समर्थन का ऐलान कर कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया की बड़ी के प्रति आश्वस्त भी किया। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के पक्ष में जमकर जयघोष भी किया। इस मौके पर उन्होंने हवन-यज्ञ का आयोजन कर पूरी विधि-विधान से पृथला क्षेत्र के कार्यालय का विधिवत शुभारंभ भी किया।
सभा में उपस्थित विशाल जनसैलाब से गदगद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि इस बार लोगों में जो जोश और उत्साह बना हुआ है उससे साफ है कि इस बार पृथला में होने वाली कांग्रेस की जीत जहां हरियाणा प्रदेश में जीत का नया इतिहास लिखेगी और क्षेत्र के विकास व रोजगार के द्वार खोलेगी। उन्होंने कहा कि समूचे हरियाणा में कांग्रेस के पक्ष में लहर चल रही है और निश्चित तौर पर पर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

Advertisement

भाजपा राज में विकास में पिछड़ा क्षेत्र : तेवतिया

पृथला क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया ने कहा कि वह कांग्रेस की नीतियों को लेकर लोगों के बीच में जाएंगे और पार्टी के मेनिफेस्टो से लोगों को अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में समूचा क्षेत्र विकास में पिछड़ गया है। सड़क गड‍्ढ़ों में तबदील हो गई है। चारों ओर भ्रष्टाचार व्याप्त है। सरकारी कार्यालयों में बिना रिश्वत के काम नहीं होता। वहीं महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। किसान, कमेरा वर्ग, कर्मचारियों को हक नहीं मिल रहा है। उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस सरकार आने पर पृथला क्षेत्र का सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement