मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की तुष्टिकरण, माओवादी सोच खतरनाक : कृष्णपाल गुर्जर

09:59 AM Apr 25, 2024 IST
फरीदाबाद में बुधवार को सेक्टर-15 स्थित भाजपा कार्यालय में प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। साथ हैं केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा, विधायक नरेन्द्र गुप्ता, लोकसभा संयोजक अजय गौड़, जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा व वरिष्ठ नेता यशबीर डागर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 24 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस की सोच परिवारवादी, तुष्टिकरण और माओवादी है। कांग्रेस का एजेंडा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में विकसित, एक श्रेष्ठ भारत को बनने से रोकना है। ये बात केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बुधवार को भाजपा कार्यालय अटल कमल पर प्रेस वार्ता के दौरान कही। प्रेस वार्ता में हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचन्द शर्मा, जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, विधायक राजेश नागर, नरेन्द्र गुप्ता, नयनपाल रावत, मुख्यमंत्री के पूर्व राजनीतिक सचिव एवं लोकसभा संयोजक अजय गौड़, भाजपा नेता यशवीर डागर, जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ता, सह प्रभारी राज मदान आदि उपस्थित रहे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस को अपनी हार नजर आ गई है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी नजरें बहन बेटियों के आभूषणों पर भी गड़ा दी है। कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि जबसे भाजपा सरकार आई है, मोदी देश के लोगों की कमाई बढ़ाकर उनको आर्थिक तौर पर मजबूत कर देश को मजबूत करने की बात करते हैं जबकि कांग्रेस लोगों की सम्पति जब्त कर कुछ लोगों के हाथों में देने की बात कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement