For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दो लाख पदों पर पक्की, पारदर्शी और समयबद्ध भर्ती कांग्रेस का मकसद

10:28 AM Apr 09, 2024 IST
दो लाख पदों पर पक्की  पारदर्शी और समयबद्ध भर्ती कांग्रेस का मकसद
Advertisement

पानीपत, 8 अप्रैल (हप्र)
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा जारी भर्ती विधान की युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन कुंडू ने जमकर तारीफ की है।
सेक्टर-18 स्थित अपने आवास पर सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए सचिन कुंडू ने कहा कि युवा भागीदारी न्याय के तहत प्रदेश के अलग-अलग विभागों में खाली पड़े दो लाख से ज्यादा पदों पर पक्की, पारदर्शी और समयबद्ध भर्ती करना कांग्रेस का मकसद है। इसके लिए पार्टी भर्ती विधान जारी करेगी।
सचिन कुंडू ने बताया कि भर्ती विधान के अनुसार सबसे पहले युवाओं को योग्यता के अनुसार नौकरी देने के लिए मौजूदा सरकार में जड़ जमाए बैठे पेपर लीक और नौकरियां बेचने वाले माफिया का सफाया किया जाएगा। कांग्रेस सरकार बनने पर भर्ती संबंधी सभी एजेंसियों व पदाधिकारियों की जिम्मेदारियां निर्धारित होंगी, ताकि भर्तियों में किसी भी तरह की अनियमितता की संभावना न रहे। अगर किसी भर्ती में कोई अनियमितता पाई गई तो इसके लिए सिर्फ बाहरी एजेंसियों को नहीं, बल्कि सीधे तौर पर एचएसएससी व एचपीएससी में बैठे अधिकारियों, सदस्यों और चेयरमैन को भी जिम्मेदार माना जाएगा।  उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश के युवाओं को भविष्य कांग्रेस के राज में ही सुरक्षित है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×