For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस का एजेंडा सिर्फ परिवार का विकास और भ्रष्टाचार : कृष्णपाल गुर्जर

08:45 AM Apr 27, 2024 IST
कांग्रेस का एजेंडा सिर्फ परिवार का विकास और भ्रष्टाचार   कृष्णपाल गुर्जर
पलवल जिले की डागर पाल के गांव मंडकौला में आयोजित बड़ी सभा में मंचासीन केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, विधायक प्रवीण डागर व जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया।-हप्र
Advertisement

देशपाल सौरोत/हप्र
पलवल, 26 अप्रैल
केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भाजपा प्रत्याशी के रूप में उस समय बडी कामयाबी मिली जब जिले की जाट लेंड व मुस्लिम बाहुल्य गांवों में भी जोरदार समर्थन मिला है। यहां जाटों की बडी डागर पाल/खाप की राजधानी कहे जाने वाले मंडकौला व मुस्लिम बाहुल्य बडे गांव मलाई में आयोजित बडी सभाओं में लोगों ने एकमत से गुर्जर के पक्ष में लामबंद हो अपने खुले समर्थन का ऐलान कर दिया। उन्हें जहां इलाके की ओर से समारोह में पगड़ी बांधकर सम्मान दिया गया। समारोह में विधायक प्रवीण डागर, भाजपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, होडल के पूर्व विधायक पुत्र एवं वरिष्ठ भाजपा नेता हरेन्द्र रामरतन, भाजपा किसान मोर्चा के गुडगांव जिला प्रभारी वीरेन्द्र शर्मा मंढऩाका, योगेन्द्र सहरावत गहलब, महेंद्र भड़ाना सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे। भीड़ देखकर गदगद केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों के जोश और उत्साह की तारीफ करते हुए कहा यह इस बात का संकेत है कि इस बार भी पलवल जिला पूर्व की भांति एकतरफा कमल खिलाएगा। उन्होंने कहा कि सभाओं में हजारों-हजारों की संख्या बता रही है कि कहा कि यहां के लोगों को मोदी की गारंटी पसंद आ रही है। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री, कपड़ा बेचने वाला मुख्यमंत्री, सब्जी बेचने का काम करने वाले परिवार का बेटा मुख्यमंत्री भाजपा में ही बन सकते हैं। जबकि दूसरे दलों में ये पद उनके परिवारों तक सिमटकर रहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस काफी लंबे समय तक देश की सत्ता पर काबिज रही है, लेकिन देश के विकास और गरीबों के हितों के लिए कोई काम नहीं किया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का एजेंडा सिर्फ परिवार का विकास और भ्रष्टाचार करना रहा है। जबकि भाजपा का मुख्य लक्ष्य सत्ता के माध्यम से जनता की सेवा करना है।
उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है। गुर्जर ने कहा कि बीते 10 साल में पलवल जिले का विकास बड़े पैमाने पर हुआ है। केएमपी, केजीपी, वडोदरा एक्सप्रेस-वे सहित कई बडी परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाया गया है। भाजपा सरकार में बिना भेदभाव विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने आह्वान किया कि देश को विकसित करने और बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए एक बार फिर मोदी सरकार जरूरी है। आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा विजय का नया इतिहास रचेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×