मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कश्मीर जाते हुए कांग्रेसियों की टांगे कांपती थी : अनुराग ठाकुर

10:25 AM Sep 19, 2024 IST
फतेहाबाद के गांव बोसवाल में सभा को संबोधित करते अनुराग ठाकुर। -हप्र

फतेहाबाद/रतिया, 18 सितंबर (हप्र/निस)
सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता कांग्रेस को नकार चुकी है। कांग्रेस देश को बदनाम कर नफरत की दुकान चला रही है। राहुल गांधी जाति, धर्म के नाम पर देश को बंटते देखना चाहते हैं। अनुराग ठाकुर आज रतिया से भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के समर्थन में ग्रामीण सभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कांग्रेस को कौरव पार्टी बताते हुए कहा कि कांग्रेस आज हरियाणा के लोगों की जमीन छीनने का मन बना रही है, दलितों पर अत्याचार करना चाहती है। कांग्रेस के दामाद पहले हरियाणा को प्रोक्सी से चला रहे थे, आज फिर वही करना चाहते हैं, लेकिन अब जनता ने मन बना लिया है कि जिस कांग्रेस ने सेना को सुविधा नहीं दी, वन रैंक वन पेंशन नहीं दी, उसे हराएगी। अनुराग ठाकुर ने अपने भाषण में केंद्र सरकार की योजनाएं गिनवायी। उन्होंने कहा कि नेहरू सरकार ने 370 धारा लगाई, जिससे हजारों फौजियों को शहीद होना पड़ा जबकि पीएम मोदी ने इस धारा को हटाया। नेहरू, गांधी परिवारों के पांव कांपते थे, जब वे जम्मू कश्मीर जाते थे। उनकी ही पार्टी के गृह मंत्री सुशील शिंदे ने कहा था कि कश्मीर के लाल चौक में जाते समय उनकी टांगे कांपती थी, जब मोदी ने 370 हटाई तो अब कोई भी लाल चौक में जा सकती है। अब तिरंगे की रोशनी में लाल चौक जगमगाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय वहां बम फटते थे, जबकि आज राहुल गांधी वहां बर्फ गोलों से खेलते हैं। इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रही है। उन्होंने कहा कि सांसद सैलजा के बारे में हुड्डा गुट की टिप्पणियां छुपी नहीं हैं। इस मौके पर प्रत्याशी सुनीता दुग्गल, चेयरमैन वेद फुलां सहित भाजपा नेता मौजूद थे।

Advertisement

‘शस्त्र भी है और शास्त्र भी, हम जीतेंगे’

एस अग्निहोत्री/हप्र
कालका (पंचकूला) 18 सितंबर
पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को कालका में कमल खिलाने व भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को विजयी बनाने का आह्वान किया। अनुराग ने कहा आप सभी को भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा की कालका से जीता कर भेजना है। ‘जो बोले सो निहाल’ का जयघोष लगवाकर उन्होंने जनता में जोश भर दिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने सिखों का हमेशा सम्मान किया है। कांग्रेस ने 1984 के नरसंहार के दोषियों को बचाया। पीएम मोदी ने सरकार में आते ही करतारपुर कॉरिडोर शुरू करवाया। वे शक्ति रानी शर्मा से कहना चाहते हैं कि आपके साथ भाजपा का कार्यकर्ता खड़ा है। ‘शस्त्र भी है और शास्त्र भी’ हरियाणा की यह सीट हम जीत कर रहेंगे। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष धर्मपाल नेगी ने अनुराग ठाकुर का स्वागत किया और कहा कि राजपूत समाज की ओर से अपील की की वे कालका में शक्ति रानी शर्मा का समर्थन करें और जिताएं। पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने कहा अनुराग निष्ठा से भरपूर हैं। इस अवसर पर राजपूत सभा कालका पिंजौर के अनंत राय राणा चेयरमैन, नराता राम वाइस चेयरमैन अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा महिंद्र सिंह तंवर, धर्मपाल नेगी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, गुलशन ठाकुर जिलाध्यक्ष ने अनुराग ठाकुर का स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement