मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

किसान आंदोलन में शामिल थे कांग्रेसी

08:33 AM May 16, 2024 IST
Advertisement

फतेहाबाद, 15 मई (हप्र)
सुभाष बराला ने कहा कि तीन कृषि कानूनों का किसान संगठनों ने विरोध किया था, प्रधानमंत्री ने तीनों कानून वापस ले लिए, अब कोई ऐसा मुद्दा बचा नहीं है कि जिसका किसान विरोध करें। चुनाव के समय देखने में आया है कि किसान आंदोलन में शामिल लोगों में से बड़ी संख्या में ऐसे लोगों थे, जिनके हाथ में अब कांग्रेस के झंडे दिखते हैं। इससे पता चलता है कि पूर्व में भी वे कांग्रेस के कार्यकर्ता थे, जो सुनियोजित तरीके से किसानों के बीच जाकर किसान बनने का ढोंग कर रहे थे, अब ऐसे लोगों को जनता पहचान चुकी है। भाजपा के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला बुधवार को जाखल में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया और यह बात कही।
सुभाष बराला का जाखल में कार्यक्रम का पता चलते ही किसान अनाज मंडी के पास पहुंच गए और कार्यक्रम स्थल के बाहर नारेबाजी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह की हरियाणा में होने वाली तीन रैलियों का कार्यक्रम रद्द हो गया है। अब नया शेड्यूल जारी होने पर रैलियां की जाएंगी।
जनता केजरीवाल पर नहीं करती विश्वास : उन्होंने कहा कि केजरीवाल का चेहरा जितना जनता को दिखेगा, जितना केजरीवाल पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगलेंगे, लोग केजरीवाल से उतनी ही नफरत करेंगे। हरियाणा व देश की जनता को अब केजरीवाल पर जरा सा विश्वास नहीं रहा है। सिरसा से भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर जीतेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement