मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेसजनों ने मशीनों की मार्का प्लेटों की फोटो जारी की, जजपा नेता के आरोप को बताया झूठ

07:27 AM Oct 09, 2023 IST
डबवाली में रविवार को जारी अबूबशहर किन्नू वैक्सिंग और ग्रेडिंग प्लांट की मशीनरी की मार्का प्लेटों की तस्वीरें। -निस

डबवाली, 8 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस नेता डाॅ. केवी सिंह व जजपा नेता सर्वजीत सिंह मसीतां के मध्य लिंक सड़क निर्माण ‘श्रेय’ से शुरू हुआ आरोप-प्रत्यारोप का मामला रविवार को भी चरम सीमा पर रहा। सर्वजीत मसीतां द्वारा डा. केवी सिंह पर कांग्रेस शासन में अबूबशहर किन्नू वैक्सिंग और ग्रेडिंग प्लांट में जापान मशीनरी की बजाय चाइनीज मशीनरी लगाने के आरोपों पर कांग्रेसजन मैदान में उतर आये।
रविवार को शहर कांग्रेस के अध्यक्ष पवन गर्ग, जिला कांग्रेस प्रवक्ता विनोद बंसल, पूर्व पार्षद रविन्द्र बिंदु, कांग्रेस प्रवक्ता अमन भारद्वाज, गुरदीप कामरा, युवा प्रधान सुमित मिढा, पार्षद सुमित अनेजा ने कहा कि सर्वजीत मसीतां द्वारा किन्नू वैक्सिंग और ग्रेडिंग प्लांट में लगाई मशीनरी के प्रति झूठ साबित करते हुए कहा कि यह मशीन चीन की बजाय फ्रांस की बनी हुई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मशीनरी के मार्का प्लेटों कि तस्वीर जारी करते हुए दावा किया यह मशीनरी फ्रांस में निर्मित हुई है। फ्रांस की मशीनरी फूड प्रोसेसिंग के लिए सर्वोत्तम मानी जाती है, इसी के मध्यनजर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने वहां की निर्मित मशीनरी को स्थापित करवाया था। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जजपा नेता को बौखलाहट का शिकार बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको सड़क बनने, किन्नू वैक्सिंग और ग्रेडिंग प्लांट को चालू करवाने, जनहित के मुद्दे हल करवाने आदि से कुछ लेना-देना नहीं है, उनका मकसद केवल जनता को गुमराह करना है।

Advertisement

Advertisement