For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेसियों ने चाटुकारिता में नये रिकार्ड कायम किये : असीम गोयल

02:37 PM Jul 22, 2024 IST
कांग्रेसियों ने चाटुकारिता में नये रिकार्ड कायम किये   असीम गोयल
हरियाणा के परिवहन मंत्री असीम गोयल। -हप्र
Advertisement

जितेंद्र अग्रवाल/हमारे प्रतिनिधि
अम्बाला शहर, 22 जुलाई
केंद्र सरकार द्वारा आरएसएस की गतिविधियों में सरकारी कर्मचारियों के शामिल होने पर लगे प्रतिबंध को हटाए जाने के फैसले पर कांग्रेस के नेता जयराम रमेश द्वारा दिए गये बयान पर हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि आरएसएस में भारत को मजबूत करने की, एकजुट करने के लिए और भारत को ताकत देने की बात होती है। असीम गोयल ने कहा कि वो केंद्र के इस फैसले का स्वागत करते हैं।
मालूम हो कि केंद्र की मोदी सरकार ने 58 वर्ष पहले सरकारी कर्मियों के आरएसएस की गतिविधियों में हिस्सा लेने को लेकर लगाए गए कांग्रेस सरकार के प्रतिबंध को हटा दिया है। प्रतिबंध हटाए जाने पर जय राम रमेश ने कहा था कि अब नौकरशाही निक्कर में भी आ सकेगी। उन्होंने जयराम रमेश के इसी बयान पर पूरी कांग्रेस को निशाने पर लिया। मंत्री असीम गोयल ने कहा कि चाटुकारिता और चरण चुंबनता के मामलों में हर कांग्रेसी ने नया रिकॉर्ड कायम किया है। असीम गोयल ने कहा कि आरएसएस राष्ट्र को मजबूत करने वाली सामाजिक संस्था है। उन्होंने कहा कि इनके नेता मोहब्बत की दुकान की बड़ी बड़ी बातें करते हैं लेकिन आज जयराम रमेश जैसे कांग्रेसी इमरजेंसी, 1984 के कत्लेआम और एक ही परिवार के काले कारनामों पर कुछ नहीं बोलेंगे। इनकी इतनी हिम्मत नहीं है। यह इनकी चरणचुंबनता की हद है। उन्होंने कहा कि कई कांग्रेसी तो ऐसे हैं जो दबी आवाज में यह भी कहते हैं कि संघ की शाखा से हमें सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे बयान देना जयराम रमेश की मजबूरी है।
हाल ही में ईडी द्वारा सोनीपत के कांग्रेसी विधायक को गिरफ्तार किए जाने को लेकर पूछे सवाल के जवाब में परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कहा कि ईडी स्वतंत्र है और अपना कार्य कर रही है। अगर इन्होंने कुछ गलत नहीं किया तो डर किस बात का। वहीं दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस की लहर हर बार कांग्रेस को डुबो देती है। आज कांग्रेस में कितनी कांग्रेस हैं और कितनी लहरे हैं, ये लहरें एक दूसरे को डुबो डुबो कर मारेंगी। असीम गोयल ने कहा कि प्रदेश की जनता पिछले 10 साल में घोटालों को भूल चुकी थी लेकिन दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा मांगे हिसाब अभियान शुरू करके कांग्रेस के उन घोटालों की याद फिर से याद करवा दी है। उन्होंने दीपेंद्र को इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि अब हरियाणा में तीसरी बार नायब सैनी के नेतृत्व में आमजन की सरकार बनने जा रही है।
पंजाब के लोगों को याद आने लगे पुराने दिन
आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में चुनाव से पहले फ्री बिजली सहित कई वादे किए जाने को लेकर पूछने पर परिवचहन मंत्री बोले कि इनके वादों का पंजाब और दिल्ली में क्या हाल हुआ है, यह जनता ने देख लिया है। आज पंजाब के लोग पुराने दिन याद करने को मजबूर हैं। आज पंजाब की जनता कह रही है कि हमसे पैसे ले लो मगर बिजली दे दी। असीम गोयल ने कहा कि इनके पास कोई नीति नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×