मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा सरकार बनते देख बौखलाए कांग्रेसी : नायब

08:44 AM Sep 24, 2024 IST
बाबैन के गांव नारायणगढ़ में सरपंच संदीप कुमार मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए। -निस

बाबैन, 23 सितंबर (निस)
हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने नारायणगढ़ हलके में भाजपा प्रत्याशी डॉ. पवन सैनी के घेराव की निंदा की और कहा कि घेराव करने वाले लोग किसान नहीं थे, बल्कि किसानों के वेश में कांग्रेस के गुंडे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारी बहुमत के साथ तीसरी बार भाजपा की सरकार बनते देख कांग्रेस नेता बौखला गए हैं और घटिया राजनीति पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस की घटिया हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेगी और विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस को तीसरी बार बाहर का रास्ता दिखाएगी।
नायब सैनी बाबैन के गांव जालखेड़ी, नारायणगढ, उंटसाल में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार द्वारा 56 दिन के कार्यकाल में लोगों के हित में लिए गए फैसलों का आंकड़ा कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल पर भारी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है, जिसके सहारे कांग्रेस चुनाव जीतने का भ्रम पाले हुए है। हरियाणा की जनता ने हिमाचल, कर्नाटक, तेलगांना में कांग्रेस द्वारा झूठे वादे करके सत्ता हथियाने का परिणाम देख लिया है। अब प्रदेश की जनता इसे नहीं दोहराएगी। उन्होंने कहा कि जनता 8 अक्तूबर को प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाकर कांग्रेस का सूपड़ा साफ करने का काम करेगी। नायब सैनी ने जनता का आह्वान किया कि वे प्रदेश में कमल के फूल का बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशियों को जीत दिलाएं।
इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं चेयरमैन धर्मवीर मिर्जापुर, भाजपा के जिलाध्यक्ष सुशील राणा, अनेक लोग मौजूद रहे। शुभम कश्यप, पवन वाल्मीकि, राय सिंह, प्रवीण कश्यप, चेतन शर्मा, डॉ जगदीश कश्यप, जिले सिंह, सतपाल, विनोद वाल्मीकि, जसपाल कश्यप, विकास कश्यप, मोनू कश्यप, मुकेश कश्यप, सागर कश्यप, अजय कश्यप, प्रवीण कश्यप, विक्रम कश्यप, विक्की कश्यप, अभी कश्यप, करनेल कश्यप, जयपाल कश्यप, कृपा दास कश्यप, नैब कश्यप, बबला कश्यपने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।

Advertisement

Advertisement