For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेसियों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, निकाली मशाल रैली

08:32 AM Feb 11, 2024 IST
कांग्रेसियों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन  निकाली मशाल रैली
चंडीगढ़ में शनिवार को अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता। -दैनिक ट्रिब्यून
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 10 फरवरी (हप्र)
मेयर चुनाव में फर्जीवाड़े का आरोप लगाते हुए शहर में कांग्रेस और आप का प्रदर्शन जारी है। शनिवार को कांग्रेस ने जहां अर्धनग्न होकर प्रर्दशन किया, वहीं आप की भूखहड़ताल सातवें दिन भी जारी रही। चंडीगढ़ जिला शहरी कांग्रेस कमेटी ने सेक्टर 17 में नगर निगम कार्यालय के सामने पार्टी की जिला इकाई के अध्यक्ष परवीण नारंग बंटी के नेतृत्व में शनिवार को नगर निगम दफ्तर के सामने को कड़कती ठंड में आक्रोशित कांग्रेसियों ने अपनी शर्टें उतार कर अधनंगे हो भाजपा की भारतीय लोकतंत्र को समाप्त करने की कोशिशों की निन्दा करते हुए उनके खिलाफ नारे लगाए। इस मौके पर गुरचरण सिंह, मनोज लुबाना और नवी भी उपस्थित थे।

पवन बंसल के नेतृत्व में मशाल न्याय रैली

युवा कांग्रेस चंडीगढ़ ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ शनिवार को यहां की ईडब्ल्यूएस कालोनी में रोष प्रदर्शन किया। युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष दीपक लुबाना और जिला अध्यक्ष धीरज गुप्ता के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईडब्ल्यूएस कॉलोनी धनास में मशाल न्याय रैली निकाली व केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष जताया। मशाल न्याय रैली कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता पूर्व सांसद पवन कुमार बंसल, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लकी, पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी, सचिव गालव, हफीज, युवा कांग्रेस अध्यक्ष मनोज लुबाना, पूर्व मेयर सुभाष चावला, बंटी, जेपी खान सहित बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए ।

Advertisement

आप की भूख हड़ताल जारी

आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में नगर निगम कार्यालय के सामने आज सातवें दिन भी भूख हड़ताल की गई । 30 जनवरी को मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में आप के मेयर पद के उम्मीदवार कुलदीप कुमार के 8 वोट रद्द करने के विरोध में प्रदर्शन किया गया। शनिवर को पार्षद नेहा मुसातव, एडवोकेट हीरालाल कुंद्रा, एडवोकेट रवि मणि, लक्की और मनदीप कालरा द्वारा भूख हड़ताल की गई। इस भूख हड़ताल में आप के वरिष्ठ नेता पीपी घई, विजयपाल, मीना शर्मा, आभा बंसल, सुखराज संधू, पार्षद सुमन शर्मा, जसविंदर कौर और प्रेम लता के अलावा बड़ी संख्या में वॉलन्टियर भी शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×