For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

किसानों की आड़ में कांग्रेसी कर रहे पत्थरबाजी : दिग्विजय

10:27 AM May 12, 2024 IST
किसानों की आड़ में कांग्रेसी कर रहे पत्थरबाजी   दिग्विजय
रोहतक लोकसभा से जजपा प्रत्याशी रविन्द्र सांगवान के समर्थन में महम हलके के गांवों में जनसभा को संबोधित करते दिग्विजय सिंह चौटाला। -हप्र
Advertisement

रोहतक, 11 मई (हप्र)
जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि किसान देवता समान हैं। वे कभी पत्थर नहीं मार सकते। किसानों की आड़ में चंद कांग्रेसी पत्थरबाजी करते हैं। रोहतक से जजपा प्रत्याशी रविन्द्र सांगवान के समर्थन में शनिवार को महम चौबीसी के कई गांवों में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। उन्होंने कहा कि जजपा ने 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद भूपेंद्र हुड्डा को सरकार बनाने का न्योता दिया था, जिसके वह स्वयं गवाह हैं, लेकिन ईडी और सीबीआई के डर से तब भी हुड्डा ने सरकार बनाने के लिए कदम नहीं बढ़ाया।
उन्होंने कहा की जनता के लिए जेल जाने की कुर्बानी देना हर किसी के बस की बात नहीं होती। चौ. देवीलाल से लेकर, चौ. ओमप्रकाश चौटाला, अजय चौटाला ने जेल को स्वीकार किया है, लेकिन भूपेंद्र हुड्डा भाजपा के दबाव के आगे यह सब करने में पीछे हट गये। दिग्विजय ने कहा कि नरेंद्र मोदी की गारंटी का हमें पता नहीं, लेकिन दुष्यंत चौटाला के साथी युवा रविंद्र सांगवान अगले 40 साल तक रोहतक की सेवा करेंगे। उन्होंने का कि यदि हुड्डा भाजपा सरकार को गिराने का दम रखते हैं तो जजपा उन्हें बाहर से समर्थन देने को तैयार है। लेकिन अपने बेटे को एडजस्ट करने में लगे हुए हुड्डा साहब ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि उन्हें सीबीआई ईडी की जांच दिखाकर भाजपा डरा देती है।
इस मौके पर उनके साथ जजपा जिलाध्यक्ष दलबीर सिंह भराण, संदीप हुड्डा, राजेश सैनी, मीना मकड़ोली, हरज्ञान ठेकेदार, संजय बल्हारा, सुरेंद्र बल्हारा, कृष्ण घनघस, महेंद्र सुंदाना हरकिशन खटक, महिला जिला अध्यक्ष प्रेमलता, राजेश राठी जिला कार्यालय सचिव अभिषेक देशवाल, परवीन, दीपक बेडवा, जगदीश, भीम कुंडू, भीम बल्हंभा, रवि सरपंच मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×