For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेसियों को जनता के हितों से नहीं सरोकार : श्रुति चौधरी

10:44 AM Jul 07, 2024 IST
कांग्रेसियों को जनता के हितों से नहीं सरोकार   श्रुति चौधरी
भिवानी के गांवों में महिलाओं के साथ पूर्व सांसद श्रुति चौधरी। -हप्र

भिवानी, 6 जुलाई (हप्र)
पूर्व सांसद एवं भाजपा नेता श्रुति चौधरी ने कहा कि पहले और अब कांग्रेस में दिन-रात का अंतर है। पहले कांग्रेसी नेता जनता के हितों की सोचते थे, लेकिन अब पार्टी कुछ नेताओं की ही बनकर रह गई है। वे केवल अपने स्वार्थ की राजनीति करते हैं, उनको जनता के हितों से कोई लेना व देना नहीं। उन्होंने कहा कि उनके दादा चौ. बंसीलाल ने प्रदेश के सीएम रहते जनता के हित में कल्याणकारी योजनाएं चलाईं।
उन्होंने ही रेतीले टीलों पर पानी पहुंचाया। हर गांव-ढाणी में बिजली की लाइन पहुंचाई तथा प्रत्येक गांव को सड़क से जोड़ा था। उन्होंने विकास कार्यों में इतिहास रचा था। श्रुति चौधरी ने शनिवार को तोशाम हलके के गांव टिटानी, मालवास देवसर, मालवास माजरा, कुसुम्भी आदि में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों से बात की और समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अब भाजपा ज्वाइन करके समाज सेवा की नई पारी शुरू की है। पूर्व सीएलपी लीडर किरण चौधरी भी चाहती हैं कि सरकारी योजनाओं का फायदा लाइन के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचे।
इस मौके पर अमर सिंह, कृष्ण लेघा, प्रदीप गोलागढ़, परमजीत सिंह मड्डू, डॉ. जयसिंह, जयपाल चेयरमैन, सत्यनारायण शर्मा, अशोक सरपंच, रोशनलाल सरंपच, खरे, मंजीत गोलागढ़, सनबीर सरपंच, उमेद रागी आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×