मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बाढड़ा हलका में भी कांग्रेसियों की बगावत, कोई रूठा तो किसी ने कर दिया नामांकन

10:07 AM Sep 13, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा हलका में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन करते कांग्रेस नेता सोमबीर घसोला। -हप्र

चरखी दादरी, 12 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस पार्टी द्वारा नामांकन के ठीक पहले रात को प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने के बाद दादरी व बाढड़ा में बगावत शुरू हो गई है। एक दिन पहले जहां दादरी से कांग्रेसी नेता अजीत फोगाट ने निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया। वहीं बाढड़ा हलका में कांग्रेस में बगावत शुरू हो गई है। सीपीएस रणसिंह मान ने 16 सितंबर को अंतिम फैसला लेंगे। कांग्रेस नेता माइनिंग व क्रशर एसोसिएशन प्रधान सोमबीर घसोला ने पार्टी के खिलाफ बिगुल बजाते हुए निर्दलीय के रूप में नामांकन कर दिया है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस के आला नेताओं पर आरोप भी लगाये हैं।
बतादें कि चरखी दादरी जिला के दादरी व बाढड़ा विधानसभा में नामांकन के अंतिम दिन तक कुल 42 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है।
दादरी में 23 व बाढड़ा में 19 ने विभिन्न पार्टियों के अलावा निर्दलीयों ने नामांकन दाखिल किया। कांग्रेस नेता सोमबीर घसोला ने बाढड़ा में निर्दलीय नामांकन करने के बाद कांग्रेस के आला नेताओं पर आरोप लगाये। कहा कि क्या कांग्रेस में बड़े घरानों के नेताओं को ही टिकट मिलती है। धरातल पर कार्य करने वाले कांग्रेसियों की अनदेखी हो रही है। बाढड़ा हलका में बाहरी उम्मीदवार थोपना कांग्रेस को भारी पड़ेगा। ऐसा ही रहा तो बाहरी नेताओं को कहां ढूंढेंगे और बाढड़ा की जनता सहन नहीं करेगी। इस बार आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

Advertisement

Advertisement