For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा 14 को, जींद में हुई समीक्षा बैठक

12:36 PM Aug 09, 2022 IST
कांग्रेस की आजादी गौरव यात्रा 14 को  जींद में हुई समीक्षा बैठक
Advertisement

जींद, 8 अगस्त (हप्र)

कांग्रेस पार्टी द्वारा आगामी 14 अगस्त को जींद विधानसभा क्षेत्र में आजादी गौरव यात्रा निकाली जाएगी। जिसमें राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल होंगे। यात्रा की तैयारियों को लेकर सोमवार को शहर के उत्तम पैलेस होटल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक महाबीर कंप्यूटर की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक के संयोजक एवं जींद कांग्रेस के पूर्व हलका प्रधान ऋषिपाल हैबतपुर ने बताया कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 14 अगस्त को आजादी गौरव पद यात्रा सुबह नौ बजे शहर के डॉ. बीआर अंबेडकर चौक रानी तालाब से शुरू होकर शहीद स्मारक तक निकाली जाएगी। उसके बाद शाहपुर गांव से कंडेला गांव तक इस पद यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

Advertisement

शाहपुर से कंडेला गांव तक इस पद यात्रा में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी विशेष रूप से शामिल होंगे। यात्रा को लेकर आज की बैठक में कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां भी सौंपी गई।

बैठक में कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रमेश सैनी, प्रदीप गिल, कमल चौहान, मदन धनवाल, राजा कंडेला, दलबीर रढू, जगबीर, कृष्ण कंडेला आदि मौजूद थे।

Advertisement

हर जिले में 75 किलोमीटर की होगी पदयात्रा

भिवानी (हप्र): आजादी गौरव यात्रा के सफल आयोजन के लिए सोमवार को पूर्व सीपीएस व महेंद्रगढ़ के विधायक व जिला प्रभारी राव दान सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक की। उन्होंने कहा कि यह यात्रा देश के हर प्रदेश में निकाली जाएगी। यह पदयात्रा प्रदेश के सभी जिलों में 75 किलोमीटर चलेगी। आजादी गौरव यात्रा 10 अगस्त को तोशाम विधानसभा क्षेत्र में, 12 को भिवानी विधानसभा, 13 को बवानीखेड़ा और 14 को लोहारू विधानसभा के क्षेत्र में 75 किलोमीटर पदयात्रा होगी और 15 अगस्त को नेकीराम पुस्तकालय के प्रांगण में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष पदयात्रा का समापन होगा। विधायक राव दान सिंह बैठक के पश्चात पत्रकारों से रूबरू हुए।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×