मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

तीन काले कृषि कानूनों को लिखा कांग्रेस ने, लागू किया भाजपा ने : सुनैना चौटाला

09:52 AM May 10, 2024 IST
हिसार के नलवा हलके में बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार के दौरान इनेलो उम्मीदवार सुनैना चौटाला को आशीर्वाद देती महिलाएं। -हप्र
Advertisement

हिसार, 9 मई (हप्र)
जिस प्रकार से कांग्रेस घास किसानों के लिए हानिकारक है उसी तरह से कांग्रेस पार्टी भी किसानों के लिए नुकसानदायक है। जिन तीन काले कानूनों के लिए किसानों को 13 महीने तक सड़कों पर बैठना पड़ा और 750 किसान शहीद हुए उन्हें लिखने का काम कांग्रेस सरकार में किया गया था और लागू भाजपा की सरकार ने किया।
यह बात हिसार लोकसभा से इनेलो उम्मीदवार सुनैना चौटाला ने आज नलवा हलके में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। सुनैना चौटाला ने आज हलके के गांव मुकलान, देवा, सिंघराण, कालवास, चिड़ौद, रावतखेड़ा, पायल, चारनौंद, तलवंडी रुक्का, तलवंडी बादशाहपुर, भेरिया, पनिहार, गावड़, चौधरीवास, पातन, टोकस आदि गांवों का दौरा कर वोटों की अपील की।
सुनैना चौटाला ने कहा कि आज जब कांग्रेस सत्ता में नहीं है तो उसे किसानों की याद आ रही है लेकिन कांग्रेस सरकार के शासन काल में किसानों पर बहुत जुल्म और ज्यादतियां हुई हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर इनेलो के उम्मीदवार जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं। आप लोगों का आशीर्वाद और समर्थन इसी प्रकार मिलता रहा तो वह दिन दूर नहीं जब हरियाणा में इनेलो की सरकार होगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement