For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस करती है लोगों को धर्म-जाति के नाम पर बांटने का काम : टेकचंद

10:19 AM Sep 28, 2024 IST
कांग्रेस करती है लोगों को धर्म जाति के नाम पर बांटने का काम   टेकचंद
पृथला क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा का स्वागत करती मौजिज सरदारी। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 27 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने कहा वह विकास के नाम पर जनता के बीच समर्थन मांगने जा रहे है, जब विधायक थे, तब हरसंभव विकास किया और आगे बनेंगे तो पृथला क्षेत्र का योजनाबद्ध तरीके से विकास करेंगे।
उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म-जाति के नाम पर लोगों को बांटने का काम करती है, लेकिन भाजपा विकास और भाईचारे में भरोसा रखती है इसलिए क्षेत्र के विकास और भाईचारे के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें।
वह अपने चुनावी अभियान के तहत गांव सिकरौना, नंगला जोगियान, प्याला, डीग में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान गांवों की मौजिज सरदारी ने उन्हें पगड़ी बांधकर, माला पहनाकर एवं पेठे की मिठाई से तोलते हुए उनका स्वागत किया और उन्हें पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया।
भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने कहा कि 2014 में आपने मुझे बसपा की टिकट पर चुनकर विधानसभा में भेजा था, भाजपा के 47 विधायक चुने गए और सरकार बनी। उस सरकार में शामिल होकर मैंने क्षेत्र की जनता को निराश नहीं होने दिया और करीब 2500 करोड़ के रिकार्ड विकास कार्य करवाए। उन्होंने कहा कि सौ एकड़ में बनी विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी क्षेत्र के लिए शिक्षा का हब बनकर भर रही है, 1400 करोड़ की लागत से बनी यह संस्था, बच्चों को शिक्षित करके उन्हें रोजगार उपलब्ध करवा रही है, मैं रहूं न रहूं लेकिन यह संस्था ऐसे ही पृथला क्षेत्र के भविष्य को उज्ज्वल करती रहेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement