मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नगरपालिका का घेराव

08:27 AM Jul 27, 2024 IST
शाहाबाद में शुक्रवार को एसडीएम नरेंद्र मलिक को समस्याओं से अवगत करवाते पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी। -निस

शाहाबाद मारकंडा, 26 जुलाई (निस)
शुक्रवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी के नेतृत्व में शाहाबाद विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं व मुद्दों को लेकर जहां जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया वहीं नगरपालिका का घेराव करके एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा। वहीं पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने चेतावनी दी कि अगर प्रशासन ने 15 दिनों के अंदर इन समस्याओं की तरफ ध्यान न दिया तो उसके बाद फिर इससे भी बड़ा रोष प्रदर्शन शाहाबाद की सड़कों पर किया जाएगा।
रोष प्रदर्शन शाहाबाद देवी मंदिर परिसर से शुरू हुआ और बाजारों में जलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारी नगरपालिका पहुंचे जहां नगरपालिका का घेराव किया गया। वहां पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने आरोप लगाया कि नगरपालिका भ्रष्टाचार का अड्डा बनी हुई है और एनडीसी के नाम पर यहां जमकर रिश्वतखोरी चल रही है और आम जनता को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य है कि नगरपालिका अभी तक डंपिग प्वाइंट नहीं ढूंढ सकी है जिस कारण शहर गंदगी से अटा हुआ है और बराड़ा रोड पर धार्मिक स्थलों व शिक्षा के मंदिरों के पास कूड़ा डंप किया जा रहा है।
इसके बाद प्रदर्शनकारी सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे, जहां पूर्व विधायक अनिल धंतौड़ी ने एसडीएम नरेंद्र मलिक को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि शाहाबाद नशे की गर्त में डूब चुका है और नशे के कारण आए दिन यहां मौतें हो रही हैं। उन्होंने कहा कि नशे के कारण ही अपराध व लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं। इसलिए प्रशासन व पुलिस प्रशासन मिलकर नशे के खिलाफ अभियान चलाए।
एसडीएम नरेंद्र मलिक ने आश्वासन दिया कि वह ज्ञापन के बारे में उपायुक्त से चर्चा करेंगे और उनका प्रयास रहेगा कि इन समस्याओं से जनता को निजात दिलाई जाए। इस अवसर पर सरपंच विक्रम अटवान, हर्षवर्धन कोहली, जस्सू अढोन, सरपंच अशोक तिगरी, जसविन्द्र सिंह, देवेन्द्र शर्मा खेड़ा, निरंजन सिंह, नछाबर सिंह, भरत सिंह, करनैल यारा, संतोख कुरड़ी, सुखदेव, कुलविन्द्र ठोल सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement