For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस 70 से अधिक सीटें जीतेगी : अशोक अरोड़ा

10:48 AM Sep 04, 2024 IST
कांग्रेस 70 से अधिक सीटें जीतेगी   अशोक अरोड़ा
रेवाड़ी में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव व अशोक अरोड़ा। -हप्र

रेवाड़ी, 3 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव के चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा रेवाड़ी पहुंचे और पंजाबी समाज के लोगों को लुभाने के लिए डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया। उनके साथ चिरंजीव राव भी थे। चुनाव प्रचार से पूर्व चिरंजीव राव के मॉडल टाउन स्थित निवास पर अशोक अरोड़ा ने पत्रकारवार्ता की। इस मौके पर कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय चेयरमैन व पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह भी मौजूद थे।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए अशोक अरोड़ा ने विश्वासपूर्वक कहा कि चुनाव के उपरांत प्रदेश में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि 85 पार का नारा देने वाले मुख्यमंत्री नायब सैनी को तो प्रदेश में एक भी सेफ सीट नहीं मिल रही, जहां से वे चुनाव लड़ सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 से अधिक सीटें जीतेगी।
इस मौके पर कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि उनकी व्यक्तिगत राय है कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई जनाधार नहीं है। इस पार्टी के साथ कांग्रेस द्वारा गठबंधन करने का कोई औचित्य दिखाई नहीं देता। इसके बावजूद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व गठबंधन को लेकर यदि कोई फैसला लेता है तो इसे सभी कांग्रेसजन मानेंगे।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सपनों के सौदागर हैं और लोगों को सब्जबाग दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की इतनी बुरी हालत है कि वह 20 सीटों से नीचे सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के दबाव में है और उनके दबाव के चलते कई टिकटार्थियों ने हथियार डाल दिये हैं।
चुनाव उपरांत मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी नेता रेस से बाहर नहीं है। हाईकमान जिसे चाहेगी, वहीं मुख्यमंत्री बनेगा। उन्होंने कहा कि दलित मुख्यमंत्री के तौर पर कुमारी सैलजा को मौका देने की मांग करना कोई गुनाह नहीं है। उन्होंने कहा कि दक्षिणी हरियाणा सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाता है। इस क्षेत्र में परचम लहराने के लिए पार्टी को बदलाव लाना पड़ेगा। पिछले विधानसभा चुनावों में टिकटों का वितरण सही ढंग से नहीं हुआ था। इस बार दक्षिणी हरियाणा को साधने के लिए जीताऊ उम्मीदवार को टिकट मिलनी चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement