मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस 60 से ज्यादा सीटें जीतेगी : अकरम खान

08:47 AM Sep 02, 2024 IST

जगाधरी, 1 सितंबर (निस)
गत दिवस छछरौली में हुई कांग्रेस संदेश यात्रा रैली में पंहुचने के लिए पूर्व मंत्री चौ. अकरम खान ने छत्तीस बिरादरी के लोगों का आभार जताया है। रविवार को अपने निवास पर अकरम खान ने कहा कि यह सब जनता की बदौलत संभव हो पाया है।
उन्होंने कहा कि हर एक इसके लिए ईमानदारी से काम किया। पूर्व मंत्री ने कहा कि रैली तो एक ट्रेलर थी जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को पूरी फिल्म दिखाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस साल के अंदर जनहित में कुछ भी नहीं किया। इस राज में हक मांगने वालों को बल प्रयोग का सामना करना पड़ा है। अकरम ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश में जोरदार लहर चल रही है।
हर वर्ग के लोग इस पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर फूट का आरोप लगाने वाली भाजपा की स्थिति आज सबके सामने हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व सीएम के ब्यानों से यह साफ पता लग रहा है। पूर्व मंत्रीं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विधानसभा चुनावों में 60 से ज्यादा सीटें जितेगी।
कांग्रेस सत्ता में आने पर अवैध खनन से जुड़े लोगों की कानून के अनुसार जिम्मेदारी तय करेगी। जनता से किये गए वादों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य नरवैल सिंह, जिला परिषद के पूर्व सदस्य एडवोकेट धर्मवीर राठी, पूर्व चेयरमैन बोधराज कंबोज, मुस्ताक मलिक इस्माइलपुर, एडवोकेट संजीव शर्मा, पूर्व सरपंच इकबाल दयालगढ़, पूर्व पार्षद सतवंत सिंह सूदन, सरदार हरबंस सिंह बाली मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement