For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में जींद की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस : बीरेंद्र सिंह

10:31 AM Jun 10, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में जींद की सभी सीटें जीतेगी कांग्रेस   बीरेंद्र सिंह
उचाना में रविवार को कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित करते पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 9 जून (निस)
राजीव गांधी महाविद्यालय उचाना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई। मीटिंग में पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह पहुंचे। मीटिंग में बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने के साथ-साथ अधिक से अधिक लोगों को संगठन के साथ जोड़ने को लेकर विचार-विमर्श हुआ। कार्यकर्ताओं से विभिन्न मुद्दों पर राय भी मांग गई।
इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जो परिणाम लोकसभा चुनाव के उचाना में रहे है वो भविष्य में होने वाले विस चुनाव में उचाना हलके में क्या रहेगा, इसका संकेत हैं। जींद जिले की पांचों सीटें इस बार कांग्रेस जीतेंगी। विस चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चलेगी।
कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता विस चुनाव को लेकर अभी कमर कस लें। उन्होंने कहा कि कोई भी दौर रहा हो हर दौर में कार्यकर्ता उनके साथ रहे है। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वह उस मुकाम तक पहुंचे हैं। मेरे अनुभव की जहां-जहां जरूरत पड़ेगी मैं वहां मौजूद मिलूगा।
इस मौके पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि उनकी ताकत कार्यकर्ता है। कार्यकर्ताओं उनके परिवार का हिस्सा है। कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वो जमीनी स्तर पर जाकर कार्य करें। अधिक से अधिक लोगों को संगठन के साथ जोड़े। उन्होंने कहा कि आज भाजपा, इनेलो, जजपा के नेता, कार्यकर्ता कांग्रेस में आने को तैयार है बस कार्यकर्ताओं को उनके मनों को टटोलना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×