For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश की सभी दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस

08:54 AM Mar 27, 2024 IST
प्रदेश की सभी दस सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस
समालखा में मंगलवार को कांग्रेस नेता चाणक्य शर्मा पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ। -निस
Advertisement

समालखा, 26 मार्च (निस)
कांग्रेस नेता चाणक्य शर्मा ने ‘घर-घर कांग्रेस हर घर कांग्रेस’ अभियान के तहत मंगलवार को नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। वार्ड-4 स्थित आरबी इलेक्ट्रॉनिक के संचालक संजय शर्मा द्वारा आयोजित जनसभा में कांग्रेस नेता चाणक्य शर्मा का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
चाणक्य शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा की जनता बीजेपी की झूठी राजनीति को जान चुकी है। जनता लोकसभा व विधानसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में करनाल लोकसभा सहित प्रदेश की 10 की 10 सीटों पर पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगी ओर जीत हासिल करेंगी। बीजेपी ने करनाल लोकसभा क्षेत्र से ऐसे उम्मीदवार को उतारा है जिसको चंडीगढ़ से भी रिजेक्ट किया जा चुका है। जिसने घमंड और सत्ता के नशे में चूर हरियाणा की जनता के साथ विश्वासघात व नजर अंदाज किया है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने जब इस प्रतिनिधि से नौकरी मांगी तो उसे चांद पर भेजने, विकास की बात की तो पार्टी विरोधी होने बाबत अहंकार दिखाया। चाणक्य शर्मा ने भाजपा सरकार के 10 साल के शासनकाल की तुलना कांग्रेस के पिछले कार्यकाल के साथ करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा सरकार के दौरान कर्ज पांच गुना, महंगाई चार गुना, बेरोजगारी तीन गुना और अपराध दो गुना बढ़ गया है। इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदीप शर्मा,धर्मपाल कौशिक, सुभाष शर्मा, संजय शर्मा, नरेश शास्त्री, सोनू शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement