For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘विस चुनाव में एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी कांग्रेस’

09:44 AM Jun 25, 2024 IST
‘विस चुनाव में एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी कांग्रेस’
भारत शर्मा
Advertisement

जगाधरी, 24 जून (निस)
कांग्रेस पार्टी के युवा नेता भारत शर्मा बब्बू ने गत दिवस पार्टी के जिला स्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि सम्मेलन में पूर्व सीएम चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष द्वारा दिए गए टिप्स पर सभी काम करेंगे। उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनावों में भाजपा को जनता और झटका देगी क्योंकि भाजपा सरकार की नीतियों से हर वर्ग परेशान है।
शहरी क्षेत्र में लोग आईडी में हुई खामियों को लेकर परेशान हो रहे हैं। युवा कांग्रेस नेता ने कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियों के चलते जिले का प्लाइवुड उद्योग जबर्दस्त आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहा है। बीते कुछ ही माह में दर्जनों प्लाइवुड फैक्टरियों पर ताले लटक गए हैं।
भारत शर्मा बब्बू ने कहा कि पूर्व सीएम चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा छत्तीस बिरादरी के नेता हैं। उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का कुनबा तेजी से बढ़ रहा है। भारत ने कहा कि विधान सभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी 65 से ज्यादा सीटें जीतेगी।
कांग्रेस सत्ता में आते ही सबसे पहले जनता से किए गए वायदों को पूरा करने का काम शुरू करेगी। इस अवसर पर दीपक कुमार, विक्रम कंबोज, अनिल धीमान आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement