For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कार्यकर्ताओं की बदौलत 2024 में सत्ता में लौटेगी कांग्रेस : उदयभान

10:26 AM Jul 09, 2023 IST
कार्यकर्ताओं की बदौलत 2024 में सत्ता में लौटेगी कांग्रेस   उदयभान
फरीदाबाद में शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान का स्वागत करते प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुमित गौड़। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 8 जुलाई (हप्र)
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत के बल पर ही पार्टी सत्ता के गलियारों तक पहुंचती है। कांग्रेस का कार्यकर्ता कर्मठ और मेहनती है। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही कांग्रेस 2024 में केंद्र व प्रदेश में सत्ता में वापसी करेगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ के सेक्टर-10 स्थित कांग्रेस भवन में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित कांग्रेसजनों को संबोधित कर रहे थे। सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने शॉल ओढ़ाकर व बुक्के भेंट कर प्रदेशाध्यक्ष उदयभान का स्वागत किया। प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि चुनावी माहौल शुरू हो चुका है इसलिए कार्यकर्ता कमर कस लें और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का जन-जन में प्रचार प्रसार करें, जिससे कि आने वाले चुनावों में इस सरकार को सत्ता से बाहर किया जा सके। उन्होंने प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ की पीठ थपथपाते हुए कहा कि गौड़ ने आमजन के मुद्दों को लेकर हमेशा मजबूती से आवाज उठाई है।
प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड़ ने प्रदेशाध्यक्ष उदयभान को विश्वास दिलाया कि आने वाले समय में भी वह जनविरोधी भाजपा सरकार के खिलाफ जनता की आवाज को ऐसे ही उठाएंगे और कांग्रेस संगठन को मजबूत करने की दिशा में भरसक प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर एआईसीसी सदस्य पराग शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता नीरज गुप्ता, जितेंद्र चंदेलिया, भारत अरोड़ा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अनिल कुमार, संजय सोलंकी, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष जया शर्मा, राजकुमार शर्मा, सुंदर, वरुण बंसल, बाबूलाल रवि भी मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×