मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोहना में 10 वर्ष की विकास की कमी को कांग्रेस करेगी दूर : रोहतास खटाना

11:02 AM Sep 30, 2024 IST
सोहना विधानसभा क्षेत्र में रविवार को चुनाव प्रचार करते कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना। -हप्र

गुरुग्राम, 29 सितंबर (हप्र)
सोहना से कांग्रेस के प्रत्याशी रोहतास खटाना ने लोगों से वादा किया है कि पिछले 10 वर्ष में इस इलाके में भाजपा ने जो विकास कार्यों में लापरवाही की थी उसे कांग्रेस दूर करेगी और ज्यादा विकास करेगी।
रोहतास खटाना चुनाव प्रचार के दिन कई सभाओं को संबोधित कर रहे थे रविवार को सभा में उन्होंने कहा कि इस इलाके की जानबूझकर उपेक्षा की गई नूंह जिले से जोड़कर प्रताड़ित किया गया जो गलत था सोहना विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने बाहर के लोगों को ही जीत कर भेज दिया जिन्होंने लौटकर काम नहीं किया भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार चेहरा बदलकर उम्मीदवार उतारा है। जनता सब जान रही है, इस बार कांग्रेस ने इलाके के प्रतिनिधि को ही टिकट देकर भेजा है। मेरी जिम्मेदारी है कि इस इलाके का विकास करो। कांग्रेस जो वादा कर रही है, उसे पूरा करेगी। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 10 साल पहले इलाके को खूब चमकाने का काम किया था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने उसे फिर से पिछड़ा बना दिया। हम इसका पिछड़ापन दूर करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विकास के साथ-साथ भाईचारा भी मजबूत करेगी। भारतीय जनता पार्टी ने सारा काम खराब कर दिया। अपने राजनीतिक स्वार्थ पूर्ति और अपने आप को अंग्रेजों से अधिक लुटेरा बनाने का काम भाजपा ने किया।

Advertisement

Advertisement