For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी कांग्रेस

10:28 AM Jun 06, 2024 IST
विधानसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी कांग्रेस
सिरसा में कुमारी सैलजा को जीत की बधाई देते कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल। -हप्र
Advertisement

सिरसा, 5 जून (हप्र)
सिरसा संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन की तरफ से कांग्रेस की विजयी उम्मीदवार कुमारी सैलजा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अभूतपूर्व प्रदर्शन किया है, हमारी अगली तैयारी हरियाणा की बारी है। आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखायेगी और खुद की सरकार बनाएगी। प्रदेश की जनता ने भी कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए तैयारी शुरू कर दी है। खुद को मिली प्रचंड जीत के लिए कुमारी सैलजा ने जनता, पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों का आभार जताया। कुमारी सैलजा ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के झूठ से परेशान हो चुकी थी, भाजपा एक के बाद एक नया झूठ बोल रही थी, हर झूठ को छिपाने के लिए दस झूठ का सहारा लिया जाता था, देश में बदलाव की बयार बह रही थी। देश की जनता ने भाजपा के विरोध में मतदान कर देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि सिरसा हमारा घर-परिवार है। उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें जिताकर अपनी जिम्मेदारी निभा दी है अब जिम्मेदारी निभाने की बारी हमारी है। सबसे पहले विकास को गलत दिशा में ले जाने की प्रक्रिया में सुधार किया जाएगा और सभी को साथ लेकर क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा और उनके क्षेत्र में विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के नतीजे बदलाव का संकेत हैं। कांग्रेस हरियाणा की राजनीति में बदलाव लेकर आएगी, चार माह बाद प्रदेश में विधानसभा चुनाव है, कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने अभी से विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि अगली तैयारी, हरियाणा की बारी, कांग्रेस की बनेगी प्रदेश में सरकार हमारी।
‘कांग्रेस की नीतियों की जीत’
कुमारी सैलजा की बंपर जीत पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पवन बैनीवाल ने उन्हें बधाई दी और कहा कि यह कांग्रेस की नीतियों व जनता के आशीर्वाद की जीत है। प्रदेश में 5 सीटों पर जीत का श्रेय राहुल गांधी की जनसंदेश यात्रा को भी जाता है। उन्होंने सिरसा लोकसभा व ऐलनाबाद विधानसभा के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों में जोर-शोर से जुट जाने का आह्वान किया। पवन बैनीवाल ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने भाजपा के तमाम हथकंडों के बावजूद 5 सीटें जीतकर विधानसभा के लिए मजबूत जमीन तैयार कर ली है। जनआशीर्वाद से कुमारी सैलजा देश की सबसे बड़ी पंचायत में पहुंची हैं और सिरसा की समस्याओं को जोर-शोर से उठाएंगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से लोकसभा चुनावों में माहौल बदला है और लोगों ने खुलकर कांग्रेस का समर्थन किया है, ठीक उसी प्रकार विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×