मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘भाजपा की प्रचंड लहर के आगे कांग्रेस की दाल गलने वाली नहीं’

08:33 AM May 06, 2024 IST
पंचकूला में रविवार को भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारियां का जन्म दिन मनाते कार्यक र्ता। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 5 मई (हप्र)।
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है। क्षेत्र के मौजिज और प्रमुख लोग जगह-जगह बंतो कटारिया का स्वागत कर रहे हैं।
रविवार को बंतो कटारिया पंचकूला स्थित विश्वास फाउंडेशन, बीकेएम विश्वास स्कूल, सेक्टर-9 पहुंची और यहां दीदी श्री कृष्ण मूर्ति जी से विजय का आशीर्वाद लिया। इसके अलावा अंबाला व पंचकूला में कई स्थानों का दौरा कर बंतो कटारिया ने लोगों से समर्थन मांगा। कटारिया ने पंचकूला के चुनाव कार्यालय में भी गईं और कार्यकर्ताओं से भेंट कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश भी दिए।
बंतो कटरिया ने कहा कि पूरे हरियाणा में मोदी के नाम की आंधी चल रही है। भाजपा की इस प्रचंड लहर के आगे कांग्रेस की दाल गलने वाली नहीं है। जनसंपर्क अभियान के तहत कटारिया ने कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है जिसने कभी विकास की बात तक नहीं की। लोगों को विकास से कोसों दूर रखा है।

कार्यकर्ताओं ने मनाया जन्मदिन

अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया का जन्मदिन रविवार को कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया। घंटों तक उन्हें बधाई देने वाले कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने बंतो कटारिया को 4 जून को जीत के रूप में जन्म दिन का तोहफा देने की बात कही। बंतो कटारिया के जन्म दिन का केट काटकर पूर्व विधायक लतिका शर्मा, वरिष्ठ नेता नीता खेड़ा, पूर्व प्रदेश महामंत्री रोजी मलिक सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने श्रीमती कटारिया को जन्म दिन की बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement