For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस को हार का सामना करना ही पड़ेगा : जेपी दलाल

10:26 AM Sep 05, 2024 IST
कांग्रेस को हार का सामना करना ही पड़ेगा   जेपी दलाल
गांव गिरनाऊ में वित्त मंत्री जेपी दलाल का अभिवादन करते लोग। -हप्र

भिवानी, 4 सितंबर (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी ने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान मुख्यमंत्री रहते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भिवानी के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया।
लोहारू सहित पूरे जिला भिवानी को मिलने वाला बिजली व पानी का हक कभी पूरा नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि आज भी हुड्डा भिवानी जिलों को पूरा पानी व बिजली देने की बात नहीं कर रहे हैं। इसे साबित होता है कि कांग्रेसी नेता कभी हलका लोहारू व जिला भिवानी का भला नहीं कर सकती, जबकि भाजपा सरकार के शासनकाल में लोहारू प्रदेश में अव्वल विकसित हलके में शामिल हुआ है। पहले लोहारू में मोटा अनाज भी नहीं होता था, आज पूरा नहरी पानी मिलने से लोहारू के बालू के बड़े-बड़े टिल्लों के ऊपर ईख, धान व बागवानी की फसलें लहरा रही हैं। उन्होंने कहा कि इसलिए कांग्रेस कितनी ही पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव लड़े, हरियाणा की जनता बड़ी जागरूक जनता है और कांग्रेस पार्टी को निश्चित‍् तौर पर हार का सामना करना ही पड़ेगा।
वित्त मंत्री जेपी दलाल बुधवार को गांव गिरनाऊ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि बीजेपी सरकार ने हर क्षेत्र का बिना भेदभाव सर्वांगीण विकास करवाया है।
हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किया है। कांग्रेसी नेता लोगों को बहकाने और बरगलाने का काम कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता समझदार और जागरूक है। इनके बहकावे में नहीं आएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement