मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आठ अक्तूबर के बाद आईसीयू में चली जाएगी कांग्रेस : नायब सिंह

09:09 AM Sep 25, 2024 IST
बरवाला में मंगलवार को आयोजित भाजपा की रैली में मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व प्रत्याशी रणबीर गंगवा।-निस

बरवाला, 24 सितंबर (निस)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मंगलवार को बरवाला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रणवीर गंगवा के समर्थन में बहबलपुर में नॉन स्टॉप विकास भाजपा पर विश्वास जनआशीर्वाद रैली की। इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। किसानों और दलितों पर अन्याय किए गए। सैनी ने कहा कि हुड्डा ने तो हरियाणा का विकास रोक दिया था। नायब सिंह सैनी ने कहा कि हुड्डा सरकार ने किसानों, मजदूरों और दलितों का अपमान किया। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डुबोकर हरियाणा का भविष्य बर्बाद कर दिया था। आज कांग्रेस पार्टी का कोई नेता हरियाणा के लोगों के सामने जवाब देने के काबिल नहीं है।
हरियाणा की जनता ने कांग्रेस को सिरे से नकार दिया है। रैली में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि 8 तारीख को जब नतीजे आएंगे तो जनता कांग्रेस को आईसीयू में भेजने का काम करेगी। कांग्रेस ने झूठ, भ्रष्टाचार और कुशासन के अलावा हरियाणा को कुछ नहीं दिया। जनता अब कांग्रेस के छल कपट को समझ चुकी है और इस बार भाजपा की सरकार बहुमत से लौटेगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि रैली में उमड़े अपार जनसमूह को देखकर दावा कर सकता हूं कि बरवाला में कमल खिलेगा और हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि 5 अक्तूबर को होने वाला चुनाव हरियाणा के लोकतंत्र का महापर्व है। यह चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का नहीं, बल्कि हरियाणा की दिशा तय करने का चुनाव है। रैली में भाजपा प्रत्याशी रणवीर गंगवा, पूर्व चेयरमैन रणधीर धीरू, जिला अध्यक्ष अशोक सैनी, जिला के प्रवासी प्रभारी राजेंद्र राठौर और जिला महामंत्री आशीष जोशी उपस्थित रहे।
’कांग्रेस झूठी है, वादा पूरा नहीं करती’
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस का चुनावी घोषणापत्र झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस ने हिमाचल में झूठे वादों पर चुनाव जीता, वहां उन्होंने 300 यूनिट मुफ्त बिजली, एक लाख नौकरियां और महिलाओं को 1500 मासिक देने का वादा किया था। परंतु 2 साल बीत जाने के बाद भी कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। अब हिमाचल की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। ऐसे ही झूठे वादे कर कांग्रेस ने कर्नाटक और तेलंगाना की सत्ता हथियाई, वहां एक भी वादा पूरा नहीं किया गया।
अब कांग्रेस और हुड्डा झूठे वादे लेकर हरियाणा की जनता को बरगलाने के लिए आए हैं। कांग्रेस और हुड्डा से जनता सावधान रहें।

Advertisement

Advertisement